जबलपुर रेल मंडल प्रशासन ने खान-पान स्टॉलों के जांच अभियान में लगाया सवा लाख का जुर्माना

जबलपुर रेल मंडल प्रशासन ने खान-पान स्टॉलों के जांच अभियान में लगाया सवा लाख का जुर्माना

प्रेषित समय :20:09:06 PM / Wed, Dec 1st, 2021

जबलपुर. जबलपुर स्टेशन पर खान-पान स्टॉलों पर रेलवे द्वारा खान-पान की गुणवत्ता  में सुधार के लिए किए जा रहे प्रयासों के साथ ही इन स्टॉरलों पर रेलवे ने अब तक एक लाख 26 हजार रूपये का जुर्माना भी अधिरोपित किया है.

इस संबंध में वरि. मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने बताया कि रेलवे द्वारा समय-समय पर अभियान चलाकर जांच कार्यवाही की जाती है. वर्तमान में 26 नवंबर से जारी इस अभियान के तहत् अब तक सत्तर हजार रूपये का जुर्माना अधिरोपित हो चुका है. गत अक्टूबर माह में भी चलाए गए अभियान में 20885 रुपए तथा अगस्त माह के अभियान में 35800 रुपए तक का जुर्माना जबलपुर स्टेशन के 17 स्टॉलों पर अधिरोपित किया जा चुका है.

मंडल में मुख्यालय के वाणिज्यल के शीर्ष अधिकारियों के निर्देश पर मंडल के अधिकारियों एवं खान-पान एवं वाणिज्य निरीक्षकों द्वारा निरंतर जांच अभियान चल रहा है. जिसके तहत् स्टेशन के स्टॉलों से खाद्य सामग्री क्रय करने वाले जनता एक्स., हाबड़ा मेल, महानगरी एक्स., नर्मदा एक्स. एवं शटल के यात्रियों से लिए गए फीडबैक में, यात्रियों का कहना था कि मंडल के सभी स्टेशनों पर उच्च गुणवत्ता की सामग्री उचित मूल्य पर तथा उचित मात्रा में मिल रही है. यात्रियों ने बताया कि जनता खाने के साथ ही अन्य् खाद्य सामग्री तथा चाय-कॉफी भी जबलपुर की काफी उम्दा क्वाचलिटी की हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन के अंदर चाकूबाजी, रीवा शटल में सीट पर बैठने को लेकर घटना

मुंबई पहुंचाने थे हवाला के तीस लाख, इससे पहले ही जीआरपी ने जबलपुर स्टेशन में पकड़ा

ऐतिहासिक स्वर्णिम विजय मशाल को सेना के जीओसी ले. जनरल ने पमरे जीएम के हाथों में सौंपी, जबलपुर स्टेशन से मदनमहल तक ट्रेन के सफर को यादगार बनाया

WCR जीएम ने किया जबलपुर स्टेशन के विकास कार्यो का निरीक्षण, स्टेशन की सुंदरता पर जताया संतोष

जबलपुर स्टेशन पर जीआरपी ने मुंबई जा रहे युवक को 30 लाख के साथ किया गिरफ्तार

Leave a Reply