13 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ भारत में आ रहा है Infinix का लैपटॉप

13 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ भारत में आ रहा है Infinix का लैपटॉप

प्रेषित समय :08:54:37 AM / Wed, Dec 1st, 2021

बीते दो सालों से भारतीय बाजार में कई नए ब्रांड अपने -अपने लैपटॉप ला रहे हैं, जहां बीते साल शाओमी के MI ब्रांड और इस साल रियलमी ने भी अपना लैपटॉप पेश किया है. अब इसी नक्शेकदम पर चलते हुए इनफिनिक्स भी भारत में अपना लैपटॉप ला रहा है. यह लैपटॉप भारत में 8 दिसंबर को दस्तक देगा. यह एक स्लिम और लाइटवेट लैपटॉप होगा. इनफिनिक्स के इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 16जीबी तक का रैम और 512 जीबी तक रैम मिलेगी. इनफिनिक्स वेबसाइट पर लैपटॉप से जानकारी मिलती है कि इनफिनिक्स का प्रो वेरियंट फुल चार्ज में 13 घंटे की बैटरी लाइफ देता है.

Infinix Inbook X1 इनफिनिक्स लैपटॉप की संभावित कीमत

इनफिनिक्स पहले ही ऐलान कर चुका है कि वह इनबुक एक्स 1 लैपटॉप लेकर आ रहा है, जिसमें लाइटवेट मेटल बॉडी का इस्तेमाल किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि यह इसमें एयरक्राफ्ट ग्रेड का एल्यूमिनियम फिनिश का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर जानकारी दी है कि इनबुक एक्स 1 की शुरुआती कीमत 3X,XXX रुपये होगी, जो 30 हजार रुपये से लेकर 40 हजार रुपये तक हो सकती है.

इनफिनिक्स लैपटॉप की संभावित स्पेसिफिकेशन

Inbook X1 में 10th Intel Core i3-1005G1 और Core i5-1035G1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो 8जीबी रैम और 256जीबी व 512जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इस लैपटॉप में 720p वेबकैम का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इसमें दो माइक्रोफोन दिए गए हैं. इसमें एक एसडी कार्ड रीडर भी मौजूद है. एक एचडीएमआई पोर्ट भी है. यह लैपटॉप 3.5 एमएम के ऑडियो जैक के साथ आता है. साथ ही इसमें टाइप सी पोर्ट दिया गया है. इसमें तीन यूएसपी ए पोर्टस उपलब्ध हैं. इस लैपटॉप का वजन 1.48 किलोग्राम है और इसकी मोटाई 16.3एमएम है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रॉयल एनफील्ड की नई बाइक अगले साल फरवरी में होगी लॉन्च

लॉन्च हुआ वीवो का सबसे दमदार सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन

Samsung ने लॉन्च किया बजट फोन, 48MP डुअल कैमरे के साथ मिलेगी 5,000mAh की बैटरी

60 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले दो धांसू हेडफोन्स लॉन्च

TVS और OLA को टक्कर देने के लिए Darwin ने लॉन्च किए तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a Reply