HP से लेकर Lenovo क्रोमबुक तक, काफी अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं ये पावरफुल लैपटॉप

HP से लेकर Lenovo क्रोमबुक तक, काफी अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं ये पावरफुल लैपटॉप

प्रेषित समय :09:17:55 AM / Sun, Nov 28th, 2021

आजकल लैपटॉप सभी लोगों के लिए बहुत ज़रूरी हो चुका है. बात करें वर्क फ्रॉम होम की या फिर स्टडी फ्रॉम होम की या फिर हायर स्टडीस की तो कॉलेज में लैपटॉप काफी जरूरी हो गया है. अगर आप लैपटॉप पर मिलने वाली बेस्ट डील्स का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार खत्म हुआ. ऐसा इसलिए क्योंकि ब्लैक फ्राइडे सेल चल रही है. यहां आपको लैपटॉप की एक ब्रॉड रेंज मिलेगी, जिस पर भारी छूट दी जा रही है. ये डील आपके लिए काफी काम की हो सकती हैं, तो आइए जानते हैं ऑफर के बारे में…

Acer स्विफ्ट 5: एसर स्विफ्ट 5 को हम पावरहाउस भी कह सकते हैं. इस लैपटॉप में 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर दिया गया है. इतना ही नहीं इसमें मिलती है 16 जीबी की रैम, 512 जीबी SSD और 14 इंच के 4के डिस्प्ले भी. ये सभी फीचर इस लैपटॉप को बहुत ज़्यादा आकर्षक बनाते हैं.

$350 की छूट के बाद यह अभी अमेज़न पर 950 डॉलर में उपलब्ध है, जिसका मतलब है भारत में इसकी कीमत 73,173 रुपये है. अगर आपका बजट अच्छा है तो आप इस लैपटॉप को खरीद सकते हैं.

HP एन्वी

ये लैपटॉप बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम लैपटॉप में से एक है. HP Envy में 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i5 प्रोसेसर है. इस लैपटॉप में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज. इसका डिस्प्ले 13.3 इंच का है. बात करें बैटरी की तो इस लैपटॉप में 13 घंटे की बैटरी लाइफ है. HP Envy को वॉलमार्ट से खरीदा जा सकता है, जहां इस समय इसकी कीमत $699 से नीचे $599 (लगभग 45,000 भारतीय रुपये) है.

Lenovo क्रोमबुक डुएट

अगर आप लाइट इंटरनेट ब्राउज़िंग और फिल्में देखने के लिए लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो लेनोवो क्रोमबुक डुएट एक अच्छा ऑप्शन है. ये एक Chromebook है, आप इस पर एंड्रॉयड ऐप्स भी इंस्टॉल कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Indigo का दिवाली ऑफर! टिकट बुकिंग पर मिल रहा 10% से 50% तक का डिस्काउंट

इन कारों पर मिल रहा 1 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट, 2 साल तक सर्विसिंग फ्री

40 हज़ार रुपये तक के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं दमदार लैपटॉप

Vodafone Idea अपने रिचार्ज पर दे रहा है 20 रुपये का डिस्काउंट कूपन

Amazon की धमाकेदार सेल! 60% के डिस्काउंट पर घर लाएं ब्राडेंड स्पीकर्स

Duster से लेकर Harrier तक बेस्ट मिडसाइज SUV पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Leave a Reply