अगर दोबारा बीजेपी सरकार में आई तो करेगी संविधान में बदलाव: अजीज कुरैशी

अगर दोबारा बीजेपी सरकार में आई तो करेगी संविधान में बदलाव: अजीज कुरैशी

प्रेषित समय :10:25:24 AM / Sat, Nov 27th, 2021

आगरा. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज क़ुरैशी शुक्रवार को आगरा पहुंचे. देर शाम पार्क शू एक्सपोर्ट्स नज़ीर अहमद के घर पर पहुंचे. जहां पर वह मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के द्वारा देश का संविधान लिखा गया है. उसमें बदलाव का कोई मतलब नहीं है, लेकिन भाजपा सरकार संविधान के साथ छेड़छाड़ करना चाहती है, ऐसा नहीं होना चाहिए. अगर दोबारा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो वह संविधान में बदलाव कर सकती है. इस दौरान उन्होंने अन्य राजनीतिक पार्टियों को साथ में चुनाव लड़ने की बात कही.

कुरैशी ने 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर कहा कि उनके द्वारा एक मुहिम छेड़ी गई है. वह शहर-शहर जाकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं से बात कर रहे हैं कि सभी पार्टियां एक प्लेटफार्म पर आकर बीजेपी को हराएं। अगर इस मुल्क को बचाना है, संविधान को बचाना है तो बीजेपी को हराना होगा. बीजेपी तब ही मात खाएगी जब सब एक हो जाएंगे. पिछले एक महीने से चल रही यह मुहिम चुनाव होने तक चलती रहेगी.

अजीज क़ुरैशी में कहा कि 2022 के साथ साथ 2024 मे केंद्र से भी बीजेपी को हटाना होगा. अगर मोदी सरकार 2024 में दोबारा से आती है तो भारत देश मे कुछ नही बचेगा, न लोकतंत्र, न संविधान कुछ नही बचेगा. धीरे धीरे देश को बेचा जा रहा है और तब तक पूरा देश बिक जाएगा इसलिए लोग जागरूक हों और देश को बचाने का काम करें.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद और अलीगढ़ में 100 स्थानों पर फ्री वाई-फाई

आगरा पहुंचे राकेश टिकैत, बोले- दिल्ली धरना स्थल पर मनेगी किसानों की दीपावली

J&K से हार्डकोर आतंकियों की दूसरे राज्यों की जेल में शिफ्टिंग शुरू, 26 आतंकी चार्टर्ड प्लेन से आगरा रवाना

प्रियंका गांधी को आगरा जाने से पुलिस ने रोका, बोलीं- जहां जाती हूं वहीं रोक देते हैं, क्या रेस्टोरेंट में बैठ जाऊं

आगरा में रहस्यमयी बुखार से 24 घंटे में 7 बच्चों समेत 8 की मौत

आगरा में घूमने के लिए पांच लोकप्रिय पर्यटन स्थल

Leave a Reply