साक्षी महाराज का मायावती पर तंज, बोले- खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचे

साक्षी महाराज का मायावती पर तंज, बोले- खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचे

प्रेषित समय :10:10:09 AM / Sat, Nov 27th, 2021

उन्नाव. अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने मायावती के संविधान दिवस के बयान को लेकर तंज कसा है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मायावती को लेकर कहा कि विपक्ष की स्थिति इस समय खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचने के समान है. वह जब कुछ नहीं कर पाता है तो योगी-मोदी को फर्जी तरीके से घेरने की कोशिश करता है.]

गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने संविधान दिवस के अवसर पर सपा व भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि मौजूदा समय में चाहे वह केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार. कहीं भी संविधान का पालन नहीं हो रहा है. ऐसे में इन लोगों को संविधान दिवस मनाने का कोई अधिकार नहीं है. इसी बयान पर उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष के पास खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचने वाली स्थिति के अलावा कुछ भी नहीं रह गया. विभिन्न तरीके से योगी मोदी की सरकार को घेरने का प्रयास किया जाता है.

साक्षी महाराज ने कहा कि किसान बिल को लेकर ही सारे का सारा विपक्ष विरोध में था, लेकिन जब किसान बिल वापस ले लिया तो एक भी विपक्ष के व्यक्ति ने चाहे मायावती हों चाहे अखिलेश यादव, चाहे केजरीवाल हों, राहुल गांधी या राकेश टिकैत ने किसानों से नहीं कहा कि वह अपना आंदोलन वापस ले लें.

इन लोगों का मकसद न किसानों से है न देश से है. उनका रास्ता कहीं और ही जा रहा है. इसलिए ऐसे लोगों के प्रश्नों का उत्तर देना उचित नहीं है. विपक्ष को तो किसी भी तरह सरकार का विरोध करना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साक्षी महाराज के विवादित बोल - डकैत को भी फेल किया राकेश टिकैत ने

झांसी: मंदिर न जाने वाले नेता भी अब तिलक लगाए घूम रहे- साक्षी महाराज

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले - अखिलेश से कहिए कि योगी से बचकर रहें

राम जन्मभूमि मामला: आरोप लगाने वाले रसीद दिखाकर चंदा ले जाएं- साक्षी महाराज

Leave a Reply