ऊधमपुर से दुर्ग जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एसी कोचों में लगी आग, मुरैना के पाास घटना, सभी यात्री सुरक्षित

ऊधमपुर से दुर्ग जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एसी कोचों में लगी आग, मुरैना के पाास घटना, सभी यात्री सुरक्षित

प्रेषित समय :17:22:53 PM / Fri, Nov 26th, 2021

ग्वालियर. उधमपुर से दुर्ग जा रह दुर्ग सुपरफास्ट एक्सप्रेस के करीब चार एसी कोचों में शुक्रवार तीन बजे के करीब मुरैना के हेतमपुर के पास आग लग गई. आग लगने के बाद ट्रेन को हेतमपुर स्टेशन के पास रोक दिया गया. हालांकि जल्दी ही कोचों को अन्य कोचों से अलग कर दिया गया. साथ ही आग को बुझाने के लिए मुरैना व धौलपुर से फायरब्रिगेड भी बुलाई गई है. खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पा लिया गया था, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि आग किस वजह से लगी. खासबात यह है कि हादसे में सभी ट्रेन यात्री सुरिक्षत हैं. बताया जाता है कि आग लगने के बाद कुछ यात्री दहशत में चलती रेल की खिड़कियों से बाहर कूद गए.

उधमपुर दुर्ग 20848 ट्रेन शुक्रवार को जब धौलपुर स्टेशन से गुजरी और चंबल पार कर मुरैना की तरफ बढ़ रही थी. तभी ट्रेन के ए1 व ए2 कोच में धुंआ निकलता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद यात्रियों में चीखपुकार मच गई. लोको पायलट ने ट्रेन को हेतमपुर स्टेशन पर रोक दिया. हेतमपुर स्टेशन पर ट्रेन करीब 3 बजकर 3 मिनट पर पहुंची थी. ट्रेन के रुकते ही सभी यात्रियों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया. ट्रेन में आग लगने की सूचना रेलवे कंट्रोल के पास पहले ही पहुंच गई थी. इसलिए मुरैना से दमकल वाहनों को मौके लिए रवाना कर दिया गया. मौके पर पहुंचकर दमकल वाहनों ने ट्रेन की आग को बुझाया. आग से ए1 व ए2 कोच पूरी तरह से जलकर राख हो गए.

रेलवे के अफसर मौके पर

आग लगने की सूचना मिलते ही मुरैना व ग्वालियर से रेलवे के अफसर रवाना हो गए. अब आग लगने की जांच की जा रही है. हालांकि अभी कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रेन में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के ग्वालियर में मॉब लिंचिंग, गांववालों ने 10 हजार के ईनामी गुंडे सहित 2 को पीट-पीटकर मार डाला

मध्यप्रदेश सरकार ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग करने वाले सीनियर पायलट को किया सस्पेंड

ग्वालियर नरबलि मामले में पुलिस का खुलासा: तांत्रिक ने कहा था इंसान की बलि दो बच्चा हो जाएगा

ग्वालियर में उपभोक्ता और बिजली कर्मियों बीच मारपीट, उपभोक्ता का आरोप एई ने लाठियों से पिटवाया

ग्वालियर में लुटेरी गैंग की दस्तक, चंबल में महिला अपराधी ने बनाई गैंग

एमपी के ग्वालियर में हॉलमार्क की सील लगवाने 25 लाख के गहने लेकर निकला कर्मचारी हुआ गायब

Leave a Reply