शूटिंग के दौरान मॉडल ने अपने ही प्राइवेट पार्ट में मार ली गोली, हुआ ऐसा हाल

शूटिंग के दौरान मॉडल ने अपने ही प्राइवेट पार्ट में मार ली गोली, हुआ ऐसा हाल

प्रेषित समय :12:11:15 PM / Fri, Nov 26th, 2021

वॉशिंगटन. अमेरिका के जॉर्जिया से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मॉडल ने अपने धोखे से अपने प्राइवेट पार्ट में गोली मार ली है. जब मॉडल हाथ में बंदूक लेकर वीडियो शूट कर रही थी तब उसके साथ ये हादसा हो गया. डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि मॉडल घायल थी. मॉडल ने खुद स्वीकार किया कि उससे गलती से ऐसा हो गया, उसे नहीं पता था कि बंदूक में गोली थी.

बता दें कि पुलिस ने बंदूक को बरामद कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने गलती से खुद को गोली मार ली और घायल हो गई. शुरुआती जांच में पता चला है कि उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. महिला ने जो गोली खुद पर चलाई वो 9 एमएम की थी. हालांकि गोली मॉडल के शरीर में नहीं घुसी. गोली मॉडल को छूकर निकल गई.

मॉडल का दोस्त जिसके नाम बंदूक का लाइसेंस है, ने बताया कि मैं किचन में था. तभी मुझे बेडरूम की तरफ से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. फिर मैं तुरंत बेडरूम की तरफ भागा और जब बेडरूम में पहुंचा तो देखा कि मॉडल घायल थी. इसके बाद मैंने एंबुलेंस को फोन किया. वो मुझसे कह रही थी कि मुझसे ये गलती से हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फ्री में प्यार बांटने के लिए मॉडल ने एक साथ 9 महिलाओं संग रचाया ब्याह

मॉडल कनिका बत्रा को ब्रेकअप करने में आता है मजा, कइयों को बना चुकी है निशाना

पढ़ने-पढ़ाने की जिद ने तमन्ना को बनाया रोल मॉडल

जागरूकता फैलाने मॉडल ने खिंचवाई ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ फोटो: हुआ विवाद

20 साल की मॉडल ने खोले फैशन इंडस्ट्री के राज, बताया- 15 करोड़ तक मिलते हैं एक रात के

Leave a Reply