सिंह राशि:- शनिवार 27 नवम्बर को कैसा रहेगा आप का दिन

सिंह राशि:- शनिवार 27 नवम्बर को कैसा रहेगा आप का दिन

प्रेषित समय :18:02:42 PM / Fri, Nov 26th, 2021

सिंह राशि:- पॉजिटिव:- आपके पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बढ़ेगी और आप घरेलू ज़रूरतों पर ध्यान देंगे. किसी प्रॉपर्टी खरीदने की ओर भी इशारा कर रही है. परिवार में शांति आएगी और सभी एक दूसरे के प्रति प्रेम भावना रखेंगे.

नेगेटिव:- आपके वरिष्ठ अधिकारियों से आपके संबंध बिगड़ सकते हैं जिसका ख़ामियाज़ा आपको अपने कार्य स्थल पर भी भुगतना पड़ सकता है इसलिए इस दौरान काफी संभलकर रहें और कोई भी ऐसा कार्य न करें जिसके लिए आपको बाद में पछताना पड़े.

लव:- बृहस्पति अपनी ओर से अनुकूल परिणाम देने का प्रयास कर सकता है, वहीं शनि और मंगल की स्थिति आपके दांपत्य जीवन में कड़वाहट खोलने का पूरा प्रयास करेगी.

व्यवसाय:- आपको विशेष रूप से अपने धन को संचित करने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है. आपका जो धन पहले से संचित है, उसमें से भी कुछ भाग को खर्च करने की संभावनाएं बनेंगी.

स्वास्थ्य:- आपको बहुत ही होशियार रहना चाहिए, क्योंकि शनि का दशमे भाव में स्थित होना किसी बड़ी बीमारी की शुरुआत को संकेत करता है.

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply