नोरा फतेही ने क्रॉप टॉप-स्कर्ट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नोरा फतेही ने क्रॉप टॉप-स्कर्ट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

प्रेषित समय :09:14:08 AM / Fri, Nov 26th, 2021

नोरा फतेही अपने डांस मूव्स और ग्लैमरस अंदाज की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनका 'सत्यमेव जयते' का नया गाना 'कुसु कुसु' भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने में एक बार फिर नोरा फतेही अपने जबरदस्त डांस से फैंस का दिल जीत रही हैं. ‘कुसु कुसु’ में नोरा फतेही बेली डांस का जलवा बिखेर रही हैं, जो फैंस को भी लुभाने में कामयाब रहा. दिलबर-दिलबर  की तरह कुसु-कुसु भी हिट हो गया है. नोरा फतेही अपने डांस और गानों की वजह से पॉपुलर हुईं और अपनी खास जगह बना चुकी हैं. पिछले दिनों नोरा फतेही स्टूडियो में क्लिक की गईं थीं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नोरा फतेही क्रॉप टॉप और स्कर्ट में स्पॉट की गईं. इस स्टाइलिश ड्रेस में वो अपनी एब्स और कर्व्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं थीं. नोरा फतेही जब भी पब्लिक अपीयरेंस देती हैं, उनका लुक कमाल का होता है. इन तस्वीरों में भी वो कहर ढा रही हैं. उनके फैंस को नोरा फतेही का ये अंदाज पसंद आ रहा है. नोरा फतेही ब्लू आउटफिट में कमाल की लग रहीं थीं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

नोरा फतेही थाई-हाई स्लिट स्कर्ट में अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं. क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ उन्होंने सिंपल लुक रखा है. ये लुक फैंस को पसंद आ रहा है. नोरा फतेही की इन तस्वीरों की काफी तारीफ हो रही है. नोरा फतेही का ये हॉट अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. नोरा फतेही फैशन क्वीन हैं और ये बात आए दिन वो साबित भी कर देती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी एक्ट्रेस ने पति पर दर्ज कराया रेप का केस, शादी से पहले लॉकडाउन के दौरान घर में आकर जबरन संबंध बनाए

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

लारा दत्ता की डेटिंग ऐप पर है प्रोफाइल! खुद हैरान हैं एक्ट्रेस

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने एयरपोर्ट पर नकली पैर की वजह से बार-बार रोके जाने की शिकायत पीएम मोदी से की, एविएशन मंत्री सिंधिया ने मांगी माफी

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

Leave a Reply