परीक्षा देकर लौट रही युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप

परीक्षा देकर लौट रही युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप

प्रेषित समय :09:15:51 AM / Thu, Nov 25th, 2021

मथुरा. कोसीकलां में एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर ने पूरे पुलिस महकमे को झकझोर दिया है. जानकारी के अनुसार पीड़िता कोसीकलां की ही रहने वाली है और आगरा में पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए गई थी. वहां से लौटते समय कुछ युवकों ने उसे अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी और इसके बाद उससे मारपीट की. बाद में युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया. बाद में घायल युवती को आरोपी हाईवे के किनारे फेंक कर चले गए. अब मामले में पीड़िता के भाई ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

पीड़ता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वो कोसीकलां से आगरा पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती परीक्षा देने गई थी. परीक्षा के बाद वो वापस लौट रही थी लेकिन देर शाम उसे कोसीकलां के लिए कोई वाहन नहीं मिला और एक कार ने उसे लिफ्ट दे दी. इस कार में चार युवक सवार थे. कार जैसे ही आगरा दिल्ली हाईवे पर आई तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो चारों ने मिलकर उस बुरी तरह से पीटा. बाद में चारों ने उसके साथ बलात्कार किया.

चलती गाड़ी से फेंका

पीड़िता ने बताया कि बाद में युवक उसे कोसीकलां हाइवे के पास चलती गाड़ी से फेंक कर भाग गए. पीड़िता को घायल हालत में देख स्‍थानीय लोग उसे पहचान गए और उसके परिजन को सूचना दी. परिजन मौके पर पहुंचे और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया. पूरी वारदात की सूचना पुलिस को भी दी गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के लुधियाना में गैंगरेप के बाद युवती को खिलाया जहर, अस्पताल में मौत

जबलपुर से इंदौर पहुंची महिला के एक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्तों से कराया गैंगरेप, फोटो वायरल कर पहले ही शादी तुड़वा दी थी

लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस में महिला से गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र में पुष्पक एक्सप्रेस में महिला के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

30 लोगों पर 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का आरोप, 26 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply