सेक्‍स टेप के चलते बैलन डी ओर अवॉर्ड के मजबूत दावेदार फुटबॉलर करीम बेंजेमा को जेल

सेक्‍स टेप के चलते बैलन डी ओर अवॉर्ड के मजबूत दावेदार फुटबॉलर करीम बेंजेमा को जेल

प्रेषित समय :08:54:31 AM / Thu, Nov 25th, 2021

नई दिल्‍ली. बैलन डी’ओर अवॉर्ड के प्रबल दावेदार फ्रांस और रियाल मैड्रिड के स्‍टार फुटबॉलर करीम बेंजेमा को एक साल जेल की सजा सुनाई गई है. साथ ही उन पर 62 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. दरअसल उन्‍हें ये सजा सेक्‍स टेप वायरल करने की धमकी देने के आरोप में सुनाई गई है. 2015 में बेंजेमा फ्रांस टीम के माथियू वालबुना को सेक्‍स टेप (sex-tape case) वायरल करने की धमकी देने वालों में शामिल थे. हालांकि कोर्ट के इस फैसले से बेंजेमा के करियर को नुकसान होने की संभावना कम है.

वो रियाल मैड्रिड के लिए भी खेलते हैं.  उन्‍होंने इस साल हैट्रिक गोल दागते हुए अपनी टीम को चैंपियन बनाया था. इस सीजन उन्‍होंने शानदार प्रदर्शन भी किया और वो 29 नवंबर को पेरिस में घोषित होने वाले बैलन डी ओर अवॉर्ड के प्रमुख दावेदार हैं.

कोर्ट में मौजूद नहीं थे बेंजेमा

इस स्‍टार फुटबॉलर के वकील ने कहा कि वह अपील करेंगे. बेंजेमा शुरुआत से ही इन आरोपों को नकार रहे थे. पिछले महीने मामले की सुनवाई के समय और फैसले वाले दिन दोनों ही बार वह कोर्ट में मौजूद नहीं थे. उनके अलावा 4 अन्‍य लोगों को भी दोषी करार दिया गया. वो चारों भी कोर्ट में मौजूद नहीं थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2022 के सभी मैच भारत में ही होंगे, कोरोना के कारण 2021 में आधे मैच यूएई में खेले गए थे

IND vs NZ: रांची में भारत और न्यूजीलैंड मैच में सौ फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति

यूएस ओपन चैम्पियन मेदवेदव जीते, बेरेटिनी चोटिल होने के कारण मैच से हटे

पाकिस्तानी खिलाड़ी रिजवान आईसीयू में भर्ती थे, हर हाल में मैच खेलना चाहते थे, भारतीय डॉक्टर ने कर दिया चंगा

विराट कोहली की बेटी को धमकाने वाला गिरफ्तार, पाकिस्तान से मैच हारने पर दुष्कर्म की धमकी दी थी, मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से आईआईटीयन को पकड़ा

Leave a Reply