जबलपुर : नरघैया में ब्रांडेड कपड़ों के नाम पर बेचा जा रहा था डुप्लीकेट कपड़े, पुलिस ने मारे छापे

जबलपुर : नरघैया में ब्रांडेड कपड़ों के नाम पर बेचा जा रहा था डुप्लीकेट कपड़े, पुलिस ने मारे छापे

प्रेषित समय :18:13:43 PM / Thu, Nov 25th, 2021

जबलपुर. रेडीमेड कपड़ों के एक बड़े मार्केट के रूप में तब्दील हो चुके नरघैया में आज गुरूवार को कोतवाली पुलिस ने एक बड़ी ब्रांडेड कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ छापामारी की. इस दौरान बड़ी मात्रा में डुप्लीकेट जींस, टी शर्ट आदि मिले, जिसमें ब्रांडेड कंपनी के लोगो लगे थे.

जबलपुर में नकली खाद्य पदार्थ, नकली घी, नकली खाद्, नकली इंजन ऑयल और नकली इलैक्ट्रानिक सामग्री के बाद शहर में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली कपड़ा बेचने का गिरोह भी सक्रिय है. देश की नामी गिरामी कंपनियों के नाम से शहर में शर्ट, टी-शर्ट, जैकिट,जींस और अंडरगार्मेट्स का नकली कारोबार कई व्यापारी कर रहे हैं. लिवाइस कंपनी के कर्मचारियों की शिकायत पर बुधवार रात कोतवाली पुलिस नरघैया स्थित कपड़ा दुकानों में नकली-असली कपड़ों की जांच करने पहुंची थी.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच के बाद क्षेत्र में चर्चा है कि पुलिस उन आरोपियों को दबोचेगी, 150 से 200 रुपए कीमत के जींस में कंपनी का लोगो लगाकर 1200 से 1800 रुपए तक का बेच रहे हैं. पुलिस नरघैया स्थित 2 दुकानों से जींस जब्त किए हैं, जिसमें ब्रांडेड कंपनियों के नाम लिखे हुए हैं. इधर व्यापारियों का कहना है कि वह दिल्ली एवं लुधियाना से कपड़ा लेकर आते हैं, हम सिर्फ विक्रेता हैं, निर्माता नहीं.

कोतवाली पुलिस ने मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है. ब्रांडेड के नाम पर नकली कपड़े बेचने की शिकायत लिवाइस ने कुछ दिन पहले की है. कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता बुधवार शाम नरघैया स्थित उपकार ड्रेसेस और बीआर ड्रेसेस पहुंचे. पुलिस ने लिवाइस कंपनी के कर्मचारियों के साथ दुकान में रखे जींस, टी-शर्ट सहित अन्य कपड़ों की जांच की. नकली कपड़ों का कारोबार करने वाले व्यापारी कपड़ों को बेचने का प्रचार इंडिया मार्ट, फेसबुक डाट काम, वाट्सएप ग्रुप, ट्रेड इंडिया डाट काम, टैक्सटाइल इंफोमीडिया डाट काम के माध्यम से भी कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पकड़ेे गए मोबाइल फोन लूटने वाले शातिर बदमाश

जबलपुर में शादी समारोह से लौट रहे युवक की नृशंस हत्या..!

एमपी के इंदौर विमानतल पर पकड़ी गई महिला के बैग से मिले कारतूस, इंडिगो की फ्लाइट से जबलपुर आ रही थी

Leave a Reply