देवर ने हंसिया से भाभी का गला काट कर कर दी हत्या, पिता को फोन कर खुद ही पहुंचा थाने, चरित्र पर करता था संदेह

देवर ने हंसिया से भाभी का गला काट कर कर दी हत्या, पिता को फोन कर खुद ही पहुंचा थाने, चरित्र पर करता था संदेह

प्रेषित समय :20:26:54 PM / Thu, Nov 25th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में 35 वर्षीय महिला का उसके ही देवर ने गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी ने घर में सब्जी काटने वाले हंसिया से भाभी के गर्दन पर वार कर दिया. दरअसल, उसे भाभी के चरित्र पर संदेह था. वारदात से पहले उसकी किसी से मोबाइल पर बात हो रही थी. इसी पर उनके बीच कहासुनी हुई थी. घटना के समय वहीं दोनों घर में मौजूद थे. हत्या के बाद आरोपी ने फोन पर पिता को सूचना दी. फिर खुद ही थाने पहुंच गया.

सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर के मुताबिक बकरा मंडी भानतलैया निवासी रोशनी चक्रवर्ती (35) का पति प्रदीप चक्रवर्ती पेंटिंग का काम करता है. वहीं, देवर राजा चक्रवर्ती सब्जी बेचने का काम करता है. सास का 20 साल पहले निधन हो चुका है. ससुर सुरेश चक्रवर्ती गुरुवार दोपहर में नगर निगम गया था. पति प्रदीप काम पर गया था. वहीं उसके 13 और 14 साल बेटा व बेटी स्कूल गए थे. घर पर रोशनी व प्रदीप ही मौजूद थे.

विवाद के बाद वारदात को दिया अंजाम

हनुमानताल पुलिस के मुताबिक रोशनी को लेकर देवर राजा चक्रवर्ती को संदेह था कि वह किसी से बात करती है. इसे लेकर उनके बीच पूर्व में भी कहासुनी हो चुकी थी. राजा को संदेह था कि उसकी भाभी किसी से छुप कर मिलती है. गुरुवार दोपहर वह किसी से बात कर रही थी. इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ, तभी राजा ने रोशनी के गले पर हंसिया से वार कर दिया. रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई. कमरे की दीवार पर खून के छींटे पड़े थे.

हत्या के बाद पिता को कॉल कर, फिर थाने पहुंचा

राजा ने हत्या के बाद नगर निगम गए पिता को कॉल किया और भाभी रोशनी की हत्या की बात कही. पिता ने डांट लगाते हुए थाने जाने को बोला. आरोपी सीधे हनुमानताल थाने पहुंचा. बताया कि उसने भाभी की हत्या कर दी है. खबर मिलते ही हनुमानताल थाने की पुलिस सकते में आ गई. तुरंत आरोपी को लेकर पुलिस उसके घर पहुंची. वहां कमरे में खून से लथपथ लाश देख एफएसएल टीम को बुलाया गया. टीम ने मौके से वारदात में प्रयुक्त बका जब्त किया. हनुमानताल पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में खाद-बीज के लाइसेंस पर प्रतिबंधित कीटनाशक की धड़ल्ले से हो रही थी बिक्री, क्राइम ब्रांच की दबिश, लाखों की दवाएं जब्त

जबलपुर : नरघैया में ब्रांडेड कपड़ों के नाम पर बेचा जा रहा था डुप्लीकेट कपड़े, पुलिस ने मारे छापे

जबलपुर में चहेते प्राचार्यो से दलाली करा रहे डीईओ

Leave a Reply