PUBG: New State को मिला नया अपडेट, एंड्रॉयड यूज़र्स को नए फीचर के साथ मिलेगा रिवॉर्ड

PUBG: New State को मिला नया अपडेट, एंड्रॉयड यूज़र्स को नए फीचर के साथ मिलेगा रिवॉर्ड

प्रेषित समय :08:49:30 AM / Thu, Nov 25th, 2021

UBG: न्यू स्टेट  साउथ कोरियन डेवलपर क्राफ्टन का लेटेस्ट गेम है. इस गेम को अब एंटी-चीटिंग अपडेट मिला है, जिसे एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए पेश किया गया है. लेकिन क्राफ्टन का कहना है कि iOS यूज़र्स को ये अपडेट जल्द मिलने वाला है. इसके अलावा कंपनी ने नए अपडेट के रूप में प्लेयर्स के लिए स्पेशल कंपनसेशन का भी ऐलान किया है. डेवलपर ने नए अपडेट को ब्लॉग पोस्ट के ज़रिए बताया है. कंपनी ने बताया गहै कि PUBG: New State उन एंड्रॉयड डिवाइस पर नहीं काम करेगा, जिन्होंने अपडेट इंस्टॉल नहीं किया है.

इस अपडेट के लिए प्लेयर्स को रिवॉर्ड भी मिलेंगे, जो कि तीन चिकन मेडल होंगे. क्राफ्टन का कहना है कि iOS के लिए एंटी-चीटिंग पर काम पर काम किया जा रहा है, और इसे जल्द पेश किया जाएगा.

क्राफ्टन द्वारा गेम के इस अपडेट को पेश करने का मकसद इसे प्लेयर्स के लिए और भी सेफ और फेयर बनाना है. इसका उद्देश्य कुछ खिलाड़ियों द्वारा धोखाधड़ी के तरीकों की पहचान करना और उन्हें कम करना है. डेवलपर्स उन खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा देंगे जो गेम खेलते समय धोखा देते या हैक का उपयोग करते हुए पाए जाते हैं.

लॉन्चिंग के एक हफ्ते में 1 करोड़ हुआ डाउनलोड

पबजी: न्यू स्टेट को इस महीने की शुरुआत में 11 नवंबर को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के साथ-साथ आईपैडओएस पर लॉन्च किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जल्द रोड ट्रिप के दौरान यूज़र्स को Google Map बताएगा कितना देना होगा Toll Tax

BSNL दे रहा है सस्ता रिचार्ज प्लान ऑफर! जानें किन यूज़र्स को मिलेगा फायदा

वॉट्सऐप यूज़र्स के लिए बड़ी खबर अब भेजने से पहले एडिट कर सकेंगे फोटो

टेलिग्राम यूज़र्स अब ग्रुप वीडियो कॉल में जुड़ सकेंगे 1000 लोग

अचानक ट्विटर हुआ ठप, दुनियाभर के करोड़ों यूज़र्स प्रभावित

Leave a Reply