गौतम गंभीर को पाकिस्तान से भेजा गया था धमकी वाला ई-मेल

गौतम गंभीर को पाकिस्तान से भेजा गया था धमकी वाला ई-मेल

प्रेषित समय :13:10:22 PM / Thu, Nov 25th, 2021

नई दिल्‍ली.  बीजेपी के पूर्व दिल्ली से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को धमकी भरा ई-मेल पाकिस्तान से भेजा गया था. सूत्रों के मुताबिक, इस बारे में गूगल से जानकारी मांगी गई थी. जांच के दौरान गूगल ने बताया कि जिस ईमेल से धमकी दी गई थी उसका आईपी एड्रेस पाकिस्तान का मिला है. गूगल ने बताया कि हमारे पास कुछ ईएमईआई और वैकल्पिक ईमेल है और इसके साथ ही एक बेंगलुरु आधारित आईपी है. ऐसी उम्मीद है कि आज दोपहर बाद तक इसका पता लगा लिया जाएगा. ईमेल भेजने वाले के भारतीय के साथ संपर्क का पता लगाया जा रहा है.

गौरतलब है कि गौतम ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि आईएसआईएस कश्मीर के नाम से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद बुधवार को उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस उपायुक्त (मध्य) को भेजी गई एक शिकायत में कहा गया कि मंगलवार को रात करीब नौ बजकर 32 मिनट पर गौतम गंभीर के आधिकारिक ईमेल आईडी पर ‘‘आईएसआईएस कश्मीर’’ की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली. अधिकारियों ने बताया कि ई-मेल में लिखा है, ‘‘हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे.’’

उन्होंने बताया कि शिकायत में, मामले का संज्ञान लेने, प्राथमिकी दर्ज करने और सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने का आग्रह किया गया है. पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की ओर से गूगल को पत्र लिखकर उस ईमेल आईडी के संचालक समेत अन्य संबंधित जानकारी मांगी गई है, जिससे कथित धमकी भरा संदेश भेजा गया. विशेष प्रकोष्ठ के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इससे उस उपकरण के आईपी पते के बारे में जानकारी मिल पाएगी जिससे कथित धमकी भरा ई-मेल भेजा गया. पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि शिकायत गंभीर के निजी सचिव गौरव अरोड़ा की ओर से राजेंद्र नगर थाने में बुधवार को दर्ज कराई गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अफगानिस्‍तान पहुंचेगा भारत का गेहूं, पाकिस्तान सरकार ने खोला रास्‍ता

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को अंतिम टी20 में 5 विकेट से हराकर सीरीज पर 3-0 से किया कब्जा

दिल्ली के आरके पुरम में जहरीली गैस से दहशत: दम घुटने की शिकायत के बाद पांच लोग अस्पताल में भर्ती

दिल्ली सरकार ने कोर्ट में कहा, 26 नवंबर तक ट्रकों की एंट्री पर रोक जारी रहेगी

दिल्ली हाईकोर्ट का सवाल-14 साल में खत्म हो गया था राम का वनवास, चांदनी चौक का कब होगा?

आंदोलन की बरसी पर दिल्ली में जुटेंगे एक लाख किसान, 10 एकड़ जमीन हो रही तैयार

Leave a Reply