गोंडा: शिक्षक मासूम छात्रा को प्राइवेट पार्ट छूने का बनाता था दबाव, भेजा जेल

गोंडा: शिक्षक मासूम छात्रा को प्राइवेट पार्ट छूने का बनाता था दबाव, भेजा जेल

प्रेषित समय :11:22:02 AM / Wed, Nov 24th, 2021

गोंडा. गोंडा जिले से एक मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर इस खूबसूरत गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया है. खबर के अनुसार यहां प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक ने कक्षा दो की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की और छेड़छाड़ भी की.

खबर के अनुसार बरेली जनपद के रहने वाले गोंडा जिले के एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक खलील अहमद ने कक्षा 2 की छात्रा के साथ अश्लील हरकत की और स्थानीय लोगों की माने तो बरेली जनपद का रहने वाला यह शिक्षक लगातार अश्लील हरकत कर रहा था और मासूम बच्चों के साथ कुकर्म करता था. आज इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने हिम्मत करके अपने परिजनों को इस कुकृत्य की जानकारी दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

बीएससी जय प्रताप सिंह ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने बताया कि कक्षा 2 की एक छात्रा के परिजनों ने तहरीर दी थी की शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत की जाती है. इसी आधार पर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसको जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वही इस बात की भी जांच की जा रही थी कि शिक्षक या आसपास के विद्यालयों में किसी शिक्षक के द्वारा ऐसी किसी हरकत को अंजाम तो नहीं दिया गया, यदि ऐसा है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल शिक्षक के इस कृत्य की चर्चा सभी जगह हो रही है और गुरु शिष्य रिश्ते से लोगों का विश्वास उठता जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: जिंदा शख्स को मृत बताकर डॉक्टरों ने मर्चुरी में रखवा दिया, पोस्टमॉर्टम से पहले चलने लगी सांसें, हड़कम्प

योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी तो रानीगंज से आरोपी को उठा ले गई यूपी पुलिस

यूपी के महाराजगंज में पुजारी और साध्वी की हत्या, मंदिर में लगी मूर्ति से सिर पर वार कर मार डाला

स्मार्ट पुलिसिंग इंडेक्स सर्वे में खुलासा: ओवरऑल पुलिसिंग में पिछड़े यूपी-बिहार

यूपी में फिर सरकार बना सकती है बीजेपी, दूसरे नंबर पर रहेगी सपा- ओपिनियन पोल

Leave a Reply