जबलपुर में पकड़ेे गए मोबाइल फोन लूटने वाले शातिर बदमाश

जबलपुर में पकड़ेे गए मोबाइल फोन लूटने वाले शातिर बदमाश

प्रेषित समय :18:08:34 PM / Wed, Nov 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में मोबाइल फोन लूटने वाले तीन शातिर बदमाशों को माढ़ोताल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, तीनों के पास से लूटे गए मोबाइल फोन बरामद किए है. वहीं पुलिस अब आरोपियों ने शहर में हुई अन्य लूट की वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आरोपियों की मोटर साइकल भी बरामद की है, जिससे वे शहर में घूम-घूम कर लूट की वारदातों को अंजाम देते रहे.

पुलिस के अनुसार शंकर नगर सुहागी अधारता निवासी सत्यम मेहरा तीन दिन पहले अपनी दोस्त पूजा मेहरा के घर साईं कालोनी दीनदयाल चौक के समीप रहने वाली अपनी दोस्त पूजा मेहरा के घर से नोट्स लेकर घर जाने के लिए निकला, जब वह वासू होटल वाली गली से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान पीछे से आए मोटर साइकल सवार दो बदमाश आए और मोबाइल छीनकर भाग निकले, मोबाइल फोन छिनते ही सत्यम मेहरा ने शोर मचाते हुए पीछा किया लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे, पुलिस ने सत्यम की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी, लोकेशन के आधार पर पुलिस ने  अमखेरा रोड गोहलपुर निवासी संदीप उम्र 29 वर्ष पिता गरीबदास कुशवाहा, चंदन विश्वकर्मा 24 वर्ष व हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी महाराजपुर निवासी रोहित 30 वर्ष को हिरासत में ले लिया. जिन्होने पुलिस को पूछताछ के दौरान मोबाइल फोन लूटने की घटना को अंजाम देना स्वीकार लिया, पुलिस ने तीनों आरोपियों के कब्जे से लूटे गए तीन मोबाइल फोन बरामद कर लिया है, पुलिस का कहना है कि तीनों में दो युवक चंदन व संदीप मोबाइल फोन लूटने की घटना को लेकर देते थे, इसके बाद लूटे गए मोबाइल फोन रोहित को बेचते रहे. पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों से शहर में हुई लूट की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर विमानतल पर पकड़ी गई महिला के बैग से मिले कारतूस, इंडिगो की फ्लाइट से जबलपुर आ रही थी

जबलपुर में फरार आरोपी राम असरानी विदेश शिफ्ट होने की तैयारी में: गिरफ्तारी न होने पर भाजपा नेताओं ने एसपी आफिस में दिया धरना

पमरे महाप्रबंधक के साथ बैठक में जबलपुर मंडल परिक्षेत्र के सांसदों ने दिए अनेक सुझाव

जबलपुर में कियोस्क संचालक को पता नहीं चला तीन महिलाओं ने बैग से चोरी कर लिए दो लाख रुपए

जबलपुर में कियोस्क संचालक को पता नहीं चला तीन महिलाओं ने बैग से चोरी कर लिए दो लाख रुपए

Leave a Reply