60 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले दो धांसू हेडफोन्स लॉन्च

60 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाले दो धांसू हेडफोन्स लॉन्च

प्रेषित समय :09:24:54 AM / Wed, Nov 24th, 2021

Soundcore ने भारत में अपने दो नए हेडफोन- Life Q30 और Life Q35 को लॉन्च कर दिया है. इन हेडफोन्स में हाइब्रिड ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन, फास्ट चार्जिंग और 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ जैसे शानदार फीचर दिए गए हैं. Life Q30 की कीमत 7,999 रुपये और Life Q35 की कीमत 9,999 रुपये है. इन दोनों हेडफोन्स को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. Q30 हेडफोन्स को कंपनी ने ब्लैक और Q35 को पिंक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. खास बात है कि कंपनी इन हेडफोन्स को ट्रैवल केस के साथ ऑफर कर रही है.

दमदार बेस और ट्रेबल के लिए हेडफोन्स में 40mm का सिल्क डायाफ्राम ड्राइवर्स दिए गए हैं और ये डिस्टॉर्शन को भी कम करते हैं. हेडफोन्स हाइब्रिड ANC सपोर्ट के साथ आते हैं और इनमें बाहर की आवाज को कम करने के लिए चार माइक्रोफोन दिए गए हैं. इनमें तीन अलग-अलग मोड- ट्रांसपोर्ट, इनडोर और आउटडोर भी दिए गए हैं. हेडफोन्स में एक ट्रांसपैरेंसी मोड भी दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर म्यूजिक सुनने के साथ ही बाहर की आवाज को सुन सकते हैं.

साउंडकोर के दोनों हेडफोन्स हल्के फ्रेम वाले हैं और ये मेमरी फोन इयरकप्स और हेडबैंड्स के साथ आते हैं. कंपनी का कहना है कि दोनों हेडफोन्स Hi-Res Audio और Hi-Res Audio Wireless सर्टिफाइड हैं. Life Q35 में कंपनी सोनी की LDAC कोडेक दे रही है. ये कोडेक स्टैंडर्ड ब्लूटूथ कोडेक के मुकाबले तीन गुना ज्यादा स्पीड देता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डुकाटी ने भारत में लॉन्च की Panigale V4 SP मोटरसाइकिल

कई लीक्स के बाद ओप्पो ने लॉन्च किया ओप्पो A55s 5G स्मार्टफोन

मोटोरोला नवंबर में भारत में लॉन्च कर सकता है Moto G200

50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ बजट स्मार्टफोन Moto G Power 2022 हुआ लॉन्च

स्कोडा की मिड साइज सेडान स्कोडा स्लाविया लॉन्च, मात्र 11,000 रुपये में करें बुक

Leave a Reply