TVS और OLA को टक्कर देने के लिए Darwin ने लॉन्च किए तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर

TVS और OLA को टक्कर देने के लिए Darwin ने लॉन्च किए तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर

प्रेषित समय :09:12:06 AM / Wed, Nov 24th, 2021

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या लगातार बढ़ रही है और Darwin प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज ने तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए हैं. कंपनी ने इस हफ्ते देश में Darwin D5, Darwin D7, and Darwin D14 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए. ये तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर नए जमाने के खरीदारों के लिए लाए गए हैं और इन स्कूटर को विश्व एमेच्योर बॉक्सिंग चैंपियन एमसी मैरी कॉम ने लॉन्च किया किया है. Darwin D5, D7, और D14 भारत में सेल के लिए पहले से ही मौजूद इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की लंबी और लगातार बढ़ती लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

Darwin D5 की कीमत भारत में 68,000 रुपये रखी गई है. तो वहीं Darwin D7 की 73,000 रुपये और Darwin D14 की कीमत 77,000 रुपये है. ये कंपनी का दावा है कि ये सभी स्कूटर एक बार चार्ज करने के बाद 70-120 किमी चल सकते हैं.

Darwin D5, D7 और D14 की डिटेल्स

Darwin युवा भीड़ के साथ कुछ तालमेल बिठाने का इरादा रखता है जो कि इलेक्ट्रिक स्कूटर के नुकीले और तेज स्टाइल से स्पष्ट है. ये तीनों इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बहुत ही दमदार फीचर्स के साथ आते हैं - इसमें कीलेस एंट्री, रीजनरेटिव ब्रेकिंग, एलईडी डिस्प्ले, यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, हैजर्ड स्विच शामिल हैं. डार्विन इलेक्ट्रिक स्कूटर इस सब में एक आकर्षक-दिखने वाले डिज़ाइन में पैक करते हैं जो उनकी अपील को बढ़ाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बूम मोटर्स ने लॉन्‍च किया कॉर्बेट इलेक्ट्रिक स्कूटर, 12 नवंबर से शुरू होगी बुकिंग

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव आने वाले हफ्ते में होगी शुरू, डिलीवरी भी जल्द

2 साल बाद सस्ते हो जाएंगे इलेक्ट्रिक व्हीकल, पेट्रोल-डीजल की गाडिय़ों के बराबर होगी कीमत, गडकरी ने दिया भरोसा

ओला ने एक दिन में की 600 करोड़ रुपये के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री

वर्कशॉप इलेक्ट्रिक विभाग के रिसिविंग स्टेशन पर कार्य करने वाले रेलकर्मियों को नहीं मिल रहा है इन्सेंटिव

Leave a Reply