हरियाणा के हिसार में शादी में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग: गोली लगने से दूल्हे के दोस्त की मौत

हरियाणा के हिसार में शादी में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग: गोली लगने से दूल्हे के दोस्त की मौत

प्रेषित समय :18:20:52 PM / Tue, Nov 23rd, 2021

हिसार. हिसार के पुट्ठी गांव में देर रात शादी में जयमाला के समय गोली लगने से  दूल्हे के दोस्त सोनू की मौत हो गई. वह अन्य दोस्तों के साथ शादी में आया था. रात को जयमाला की रस्म की खुशी में किसी ने गोली चलाई जो सोनू की छाती में जा लगी. बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. थाना बास पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

महम निवासी विजय सिंह ने बताया कि उनका भतीजा सोनू रात को विनय की शादी में शामिल होने के लिए हांसी  के गांव पुट्‌ठी में गया था. पुट्‌ठी गांव में पहुंचने पर ढुकाव के बाद जयमाला की रस्म के दौरान किसी ने पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी. एक गोली सीधे सोनू की छाती में लगी. गोली लगने से वह मौके पर ही गिर गया.

बारातियों ने सोनू को महम के अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को हांसी लाया गया. पुलिस मामले की जांच कर कर रही है. बता दें कि शादी में ढुकाव के दौरान तक हर तरफ खुशी का माहौल था. दूल्हे विनय के साथी जहां नाच गाने में लगे थे, वहीं  वरमाला की खुशी में ही गोली चलाई गई, लेकिन वह सोनू को लगी तो नाच गाना तो रूका ही साथ में शादी का पूरा माहौल ही गमगीन हो गया.

सब इंस्पेक्टर विजय पाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की पुट्‌ठी गांव में देर रात शादी में गोली चली है. सूचना के आधार पर वो मौके पर पहुंचे. अब उनके परिजनों के बयान पर आईपीसी धारा 304 के तहत  मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जाएगी की जिस रिवाल्वर से गोली चली है उस रिवाल्वर का लाइसेंसी है या नहीं और ये  गोली किसने चलाई थी. उसके बाद जल्द ही उस व्यक्ति को  गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑस्ट्रेलिया में छाई हरियाणा की नीरू समोता, नैचुरल बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में जीते 3 गोल्ड

पंजाब: सरकारी और प्राइवेट नौकरियों में पंजाबियों को मिलेगा आरक्षण, हरियाणा की तर्ज पर बनेगा कानून

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार नहर में गिरी, 3 की मौत

हरियाणा में आज पेट्रोल पंप मालिक 24 घंटे की हड़ताल पर, लोगों को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल

हरियाणा के प्रसिद्ध हास्य कवि सरदार मनजीत सिंह काका हाथरसी हास्य रत्न से सम्मानित

हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, अंबाला DRM को मिला लश्कर-ए-तैयबा का धमकी भरा पत्र

Leave a Reply