सीएम योगी का निशाना: बोले- समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर ओवैसी भावनाओं को भड़का रहे हैं

सीएम योगी का निशाना: बोले- समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर ओवैसी भावनाओं को भड़का रहे हैं

प्रेषित समय :18:49:46 PM / Tue, Nov 23rd, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए विपक्ष पर सत्तारूढ़ बीजेपी के हमले तेज हो गए हैं. इस बीच कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ-साथ एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर लिया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये सब जानते हैं कि ओवैसी समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर भावनाओं का भड़काने का काम कर रहे हैं.

बता दें कि ओवैसी इन दिनों विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हैं. उन्होंने हाल ही में बाराबंकी में कहा था, हम मोदी जी और BJP को बताना चाहेंगे कि आपने जिस तरह किसानों के लिए तीन कृषि कानूनों को वापस लिया, हम आपसे मांग करते हैं कि CAA कानून को भी वापस लिया जाए. CAA कानून संविधान के खिलाफ है, मजहब की बुनियाद पर कानून नहीं बनाया जा सकता. अगर वे कानून लागू करेंगे तो हम सड़कों पर उतरेंगे और यहां एक और शाहीन बाग बनेगा. समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बीएसपी ओवैसी को बीजेपी का एजेंट बताती रही है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में अब माफियाओं की सरकार नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें मालूम होना चाहिए कि आज उत्तर प्रदेश में माफियाओं की छाती पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि चाचा जान और अब्बाजान से कहूंगा कि प्रदेश की भावनाओं को भड़काओगे तो सरकार सख्ती से निपटेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि परिवारवाद, जातिवाद और वंशवादी सोच के लोगों ने राजनीतिक स्वार्थ के चलते क्षेत्र के विकास को बाधित किया.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश दुनिया में गौरव की अनुभूति कर रहा है. हम जनता जनार्दन के लिए सेवा का काम कर रहे हैं. कोरोना काल में बीजेपी, यूपी सरकार और केंद्र सरकार ही काम कर रही थी, और कोई नहीं दिखता था. बीजेपी ने जो कहा वह करके दिखाया साल 2014, 2019 में मोदी ने जो कहा उन सभी समस्याओं का समाधान किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का वादा निभाया.

इसके साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुफ्त उपचार, मुफ्त वैक्सीन, मुफ्त अन्न देने का काम बीजेपी की ही सरकार ने किया. होली से लेकर दिवाली तक मुफ्त अन्न देने का काम मोदी सरकार ने किया. काम करने का अधिकारी अगर बीजेपी है तो वोट पाने का भी हक बीजेपी को ही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज लोग नए नए चेहरे को लेकर आ रहे हैं ऐसे में बीजेपी के सभी कार्यकर्ता अपने बूथ को मजबूत करने में जुट जाएं. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि बूथ जीता तो चुनाव जीता इसलिए आप सभी पूरी तरह से तैयार रहें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी तो रानीगंज से आरोपी को उठा ले गई यूपी पुलिस

सीएम योगी और पुष्कर सिंह धामी की बैठक में सुलझा दोनों राज्यों की परिसंपत्तियों का विवाद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, मेरा ही एडवांस वर्जन: उमा भारती

वैदिक मंत्रोच्चार के बीच काशी में हुई मां अन्नपूर्णा की स्थापना, CM योगी ने की पूजा-अर्चना

जिन्ना के बहाने सरदार पटेल का अपमान कर रहा विपक्ष: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

योगी ने कहा- ‘आजमगढ़ को आर्यमगढ़’ में बदल देगा यह विश्वविद्यालय

Leave a Reply