किम कर्दाशियन को है अब अपने नए रिश्ते पर नजर लगने का डर

किम कर्दाशियन को है अब अपने नए रिश्ते पर नजर लगने का डर

प्रेषित समय :09:34:02 AM / Tue, Nov 23rd, 2021

हॉलीवुड सुपरमॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी टाइम से सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने पति कान्ये वेस्ट से अलगाव के अलावा वो कॉमेडियन पीट डेविडसन के साथ डेटिंग को लेकर भी चर्चा में हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तब आईं जब दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. अब खबर आ रही कि ये कपल अपने रिश्ते को रखना चाहता है प्राइवेट.

रिपोर्ट की मानें तो किम और पीट एक दूसरे के साथ काफी खुश और कंफर्टेबल हैं और इस रिश्ते को लेकर सीरियस भी लेकिन बताया जा रहा है कि किम इस रिलेशन को शो ऑफ न करते हुए बहस प्राइवेट रखन चाहतीं हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो 13 साल छोटे पीट के साथ किम दिन ब दिन छोटी बच्ची के तरह बिहेव करती नजर आ रही हैं. उम्र का फासला भूल ये हसीना अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस रिश्ते को मजबूत कर रही हैं.

हाल ही में विदेशी मीडिया रिपोर्ट द्वारा दावा किया की हॉलीवुड की इस हॉट बाला ने पीट डेविडसन का अपने परिवार के साथ धूमधाम से जन्मदिन का जश्न मनाया. किम कार्दशियन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं. दुनिया में ऐसी कई महिलाएं हैं जो उनके अपना फैशन और स्टाइल आइकॉन मानती हैं.अब वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन भी बन गई हैं. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक किम अब इंडियन करेंसी में 100 करोड़ की संपत्त‍ि वाली सेलिब्रिटी बन चुकी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लारा दत्ता की डेटिंग ऐप पर है प्रोफाइल! खुद हैरान हैं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

बर्थडे- 15 लोगों के सामने न्यूड सीन देकर साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल ने मचाया था तहलका

बर्थडे स्पेशल: परिणीति चोपड़ा इन्वेस्टमेंट मैनेजर से बनीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस ने पति पर दर्ज कराया रेप का केस, शादी से पहले लॉकडाउन के दौरान घर में आकर जबरन संबंध बनाए

Leave a Reply