15 घंटे चलेगा ये दमदार TWS ईयरबड्स, मिलेगी 10 मीटर तक की कनेक्टिविटी

15 घंटे चलेगा ये दमदार TWS ईयरबड्स, मिलेगी 10 मीटर तक की कनेक्टिविटी

प्रेषित समय :08:48:52 AM / Tue, Nov 23rd, 2021

Ptron बासबड्स डुओ TWS को भारत में लॉन्च किया जा चुका है. जिसमें ब्लूटूथ v5.1 की कनेक्टिविटी तो मिलेगी ही साथ में इस ईयरबड्स में टच-इनेबल्डि कंट्रोल फीचर भी दिया गया है. इसमें एक इनबिल्ट एचडी माइक भी है जिसके कॉल एकदम साफ सुनाई देगा. कंपनी के अनुसार ‘नए TWS ईयरबड्स में स्टीरियो साउंड, एर्गोनोमिक डिजाइन, और बैलेंस्ड बैस के लिए 13mm के डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है. आपको जानकार आश्चर्य होगा कि इस TWS ईयरबड का म्युजिक प्लेबैक टाइम हैं 15 घंटे का. 

Ptron Bassbuds Duo TWS ईयरबड्स में आपको मिलेगा 13mm के डायनेमिक ड्राइवर्स जैसा अमेजिंग फीचर. कॉल की बात करें तो मोनो और स्टीरियो के लिए इस प्रोडक्ट में पैसिव नॉइस कैंसि‍लेशन के साथ-साथ डुअल इनबिल्ट एचडी माइक्रोफोन भी दिया गया है.

इसका ब्लूटूथ v5.1 की कनेक्टिविटी का हैं, जो 10 मीटर की रेंज तक पहुचता है. Ptron Bassbuds Duo TWS ईयरबड्स में टच कंट्रोल का फीचर भी दिया गया है, जिससे यूज़र्स आसानी से कॉल आसंर या रिजेक्ट कर सकते हैं. इस ईयरबड्स के तीन कलर उपलब्ध है- ब्लू, ब्लैक और व्हाइट.

इन ईयरबड्स में USB टाइप-C पोर्ट है जो चार्जिंग के लिए सर्वोत्तम होते हैं. ये फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं. ये ईयरबड्स वॉटर रेसिस्टेंट हैं जो पानी और पसीने से प्रोडक्ट को बचाते हैं. रेटिंग की बात करें तो इन्हें IPX4 रेटिंग दी गई है. ईयरबड्स के साथ आपको मिलेगी थ्री साइज की ईयर टिप्स.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोटोरोला नवंबर में भारत में लॉन्च कर सकता है Moto G200

कई लीक्स के बाद ओप्पो ने लॉन्च किया ओप्पो A55s 5G स्मार्टफोन

50MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ बजट स्मार्टफोन Moto G Power 2022 हुआ लॉन्च

स्कोडा की मिड साइज सेडान स्कोडा स्लाविया लॉन्च, मात्र 11,000 रुपये में करें बुक

YRF की ऐतिहासिक फिल्‍म पृथ्वीराज बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रही हैं मानुषी

Leave a Reply