अमेरिका में क्रिसमस परेड के दौरान घुसी तेज रफ्तार कार, एक की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल

अमेरिका में क्रिसमस परेड के दौरान घुसी तेज रफ्तार कार, एक की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल

प्रेषित समय :09:56:28 AM / Mon, Nov 22nd, 2021

विस्कॉन्सिन. अमेरिका के विस्कॉन्सिन में बड़ा हादसा हुआ है. क्रिसमस परेड के दौरान यह हादसा हुआ है. इस घटना में 20 से अधिक लोग घायल हो गए और कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बता दें कि परेड के दौरान एक तेज रफ्तार लाल रंग की कार घुसी और भीड़ को कुचलते हुए आगे बढ़ गई. मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और ड्राइवर से लगातार पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस घटना की जांच अलग-अलग एंगल से कर रही है.

शहर की पुलिस के प्रमुख डैन थॉम्पसन ने बताया कि संदिग्ध वाहन को बरामद कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि घटना की जांच जारी है. कुछ घायलों को पुलिस ने और कुछ को उनके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने लोगों से घटनास्थल के पास नहीं जाने की अपील की है. घटना की वीडियो में एक एसयूवी अवरोधकों को तोड़ती हुई, परेड निकाल रहे लोगों को टक्कर मारती नजर आ रही है.

बता दें कि घटना रविवार शाम को घटी है. अधिकारी घटना के संबंध में जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं. अमेरिकी समय के मुताबिक घटना शाम 4:30 बजे उस वक्त हुई जब वोकेशा के मिल्वौकी में बड़ी संख्या में लोग सालाना क्रिसमस परेड देखने के लिए आए थे. पुलिस ने बताया कि एक संदिग्ध की पहचान कर ली गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान को भारत या अमेरिका नहीं बल्कि खुद से है सबसे बड़ा खतरा

चीन से बढ़ते तनाव के बीच बीजिंग ओलंपिक के राजनयिक बॉयकॉट पर विचार कर रहा अमेरिका- जो बाइडन

अमेरिका ने जारी की ट्रैवल एडवाइजरी, कहा- भारत में अब कोरोना संक्रमण का खतरा बेहद कम

अमेरिका की अपने नागरिकों को भारत-पाक सीमा पर यात्रा न करने की चेतावनी

पाकिस्तान ने खुलकर आतंकियों का समर्थन करने वाले मसूद खान को बनाया अमेरिका का राजदूत

Leave a Reply