बिहार के अररिया में पत्रकार को घर से बुलाकर मारी गोली, भीड़ ने आरोपी को दबोचा फिर जमकर की मारपीट

बिहार के अररिया में पत्रकार को घर से बुलाकर मारी गोली, भीड़ ने आरोपी को दबोचा फिर जमकर की मारपीट

प्रेषित समय :10:49:39 AM / Mon, Nov 22nd, 2021

अररिया. बिहार के अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के गीतवास बाजार में रविवार को सरेशाम एक पत्रकार को गोली मार दी गई. जख्मी हालत में पत्रकार बलराम विश्वास को अस्पातल में भर्ती कराया गया. वहीं अपराध की इस घटना को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार को निशाने पर लिया है. पत्रकारों पर हो रहे हमले को उन्होंने मुद्दा बनाया है.

तेजस्वी यादव ने सोमवार सुबह एक ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. सूबे में बढ़ रहे अपराध को लेकर कानून व्यवस्था पर उन्होंने हमला बोला है. हाल में ही मधुबनी में एक पत्रकार की हत्या का भी जिक्र करते हुए तेजस्वी ने अररिया के पत्रकार को घर से बुलाकर गोली मारने की घटना को भी सामने रखा. तेजस्वी ने जंगलराज कहकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया.

बता दें कि रविवार को देर शाम एक अखबार के पत्रकार व बलराम विश्वास को अपराधी ने फोन करके बुलाया और उसके सीने में गोली दाग दी. पत्रकार रानीगंज थाना क्षेत्र के नंदकार निवासी है. अपराधी ने अत्याधुनिक पिस्टल से इस वारदात को अंजाम दिया. गोली मारने वाला आरोपित रानीगंज थाना क्षेत्र निवासी सुमन वर्णवाल पिता अशोक वर्णवाल है. गोली मारते ही वह मौके से भागने लगा लेकिन गीतवाह चौक पर जमा भीड़ ने उसे दबोच लिया और जमकर पीटा. रानीगंज पुलिस ने आरोपी को लोगों के चुंगल से बचाते हुए पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपित को हिरासत में लिया.

जानकारी के मुताबिक गोली आपसी विवाद में मारी गयी है. सूत्रों के मुताबिक सुमन वर्णवाल से पूर्व में पत्रकार बलराम विश्वास के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. बीते कृष्णाष्टमी के दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी. इस मामले में दोनों पक्षों के द्वारा रानीगंज थाना में आवेदन भी दिया गया था. लेकिन मामला पारिवारिक बातों से जुड़ा होने के कारण दोनों ने थानाध्यक्ष के सामने समझौता करने की बात कह मामले को रफा-दफा कर लिया था. बावजूद दोनों के बीच मामला चल ही रहा था. सोशल मीडिया पर आरोपी लगातार युवक को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. इसकी सूचना भी बलराम के द्वारा थानाध्यक्ष को देने की बात कही जा रही है.

अररिया एसडीपीओ के अनुसार, आरोपित सुमन और पत्रकार के बीच आपसी रंजिश थी. जिसमें आरोपित के द्वारा गोली मारी गयी. आरोपित पुलिस हिरासत में इलाजरत है. जिससे गोली मारी गयी है वो पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है. पिस्टल मुहैया कराने वाले पर भी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि कुछ दिनों पहले मधुबनी में एक आरटीआई कार्यकर्ता जो निजी पोर्टल के लिए खबरें भी लिखते थे, उन्हें अपराधियों ने अगवा कर हत्या कर दी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के औरंगाबाद में ट्रेन रोक युवती को जबरन उतारा, गैंगरेप के बाद की हत्या

योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी तो रानीगंज से आरोपी को उठा ले गई यूपी पुलिस

यूपी: जिंदा शख्स को मृत बताकर डॉक्टरों ने मर्चुरी में रखवा दिया, पोस्टमॉर्टम से पहले चलने लगी सांसें, हड़कम्प

यूपी के महाराजगंज में पुजारी और साध्वी की हत्या, मंदिर में लगी मूर्ति से सिर पर वार कर मार डाला

स्मार्ट पुलिसिंग इंडेक्स सर्वे में खुलासा: ओवरऑल पुलिसिंग में पिछड़े यूपी-बिहार

Leave a Reply