आम आदमी पार्टी की संभावित प्रत्याशी कृष्णा भरद्वाज पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

आम आदमी पार्टी की संभावित प्रत्याशी कृष्णा भरद्वाज पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

प्रेषित समय :11:49:41 AM / Mon, Nov 22nd, 2021

बरेली. यूपी के बरेली में आम आदमी पार्टी की संभावित प्रत्याशी कृष्णा भारद्वाज पर जानलेवा हमला हुआ है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब कृष्णा भारद्वाज चुनाव प्रचार करके अपने घर जा रही थीं,  तभी प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित कुदेशिया फ्लाईओवर पर आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. हमले में वो बुरी तरह जख्मी हो गई और गंभीर हालत में उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

कृष्णा भारद्वाज बरेली की शहर विधानसभा से आम आदमी पार्टी की संभावित प्रत्याशी हैं और इन दिनों वो पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. आज भी कृष्णा भारद्वाज कुतुबखाना से चुनाव प्रचार करके अपनी कार से वापस घर जा रही थीं. बताया जा रहा है कि कुदेशिया फ्लाईओवर पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनकी कार के आगे अपनी मोटरसाइकिलें खड़ी कर दी. जिसके बाद कार पर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया. बताया जाता है कि 6 बदमाश थे, जिन्होंने पहले ड्राइवर को पीटा. उसके बाद कृष्णा भारद्वाज को बाहर निकालकर उन्हें लाठी डंडों से मारा पीटा और फिर सिर पर भी हमला किया. जिससे कृष्णा भारद्वाज लहूलुहान होकर पुल पर गिर गई. ड्राइवर ने मोबाइल से फोन करके जानकारी कृष्णा भारद्वाज के पति को दी. जिसके बाद उनके पति और आम आदमी पार्टी के नेता मौके पर पहुंचे और फिर शिकायत करने थाने गए.

फिलहाल कृष्णा भारद्वाज को भोजीपुरा स्थित राममूर्ति मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. परिजन सबसे पहले गंगाशील अस्पताल लेकर गए लेकिन हालत सीरियस होने की वजह से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वही प्रेमनगर थाने में कृष्णा भारद्वाज के पति ने तहरीर दे दी है. पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले में एसपी सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है कि प्रेमनगर थाने में ललित सक्सेना और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने कृष्णा भारद्वाज पर हमला किया है वो लोग भी उसी मोहल्ले में रहते है. दोनों एक दूसरे को जानते है. फिलहाल जांच शुरू कर दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: जिंदा शख्स को मृत बताकर डॉक्टरों ने मर्चुरी में रखवा दिया, पोस्टमॉर्टम से पहले चलने लगी सांसें, हड़कम्प

योगी आदित्यनाथ को दी जान से मारने की धमकी तो रानीगंज से आरोपी को उठा ले गई यूपी पुलिस

यूपी के महाराजगंज में पुजारी और साध्वी की हत्या, मंदिर में लगी मूर्ति से सिर पर वार कर मार डाला

यूपी में फिर सरकार बना सकती है बीजेपी, दूसरे नंबर पर रहेगी सपा- ओपिनियन पोल

स्मार्ट पुलिसिंग इंडेक्स सर्वे में खुलासा: ओवरऑल पुलिसिंग में पिछड़े यूपी-बिहार

Leave a Reply