नाराज विधायक ने सीएम गहलोत को लिखी चिट्ठी, पूछा सवाल

नाराज विधायक ने सीएम गहलोत को लिखी चिट्ठी, पूछा सवाल

प्रेषित समय :07:42:58 AM / Mon, Nov 22nd, 2021

जयपुर. राजस्थान मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने से नाराज़ विधायक दयाराम परमार ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में सीएम गहलोत से सवाल किया है कि ऐसी कौन सी काबिलियत हासिल करें, ताकि मंत्रिमंडल में जगह मिल सके.

इससे पहले मंत्रिमंडल में फेरबदल से नाराज़ कांग्रेस के दो विधायकों जौहरी लाल मीणा और साफिया जुबैर ने शपथग्रहण समारोह का बहिष्कार किया था. साफिया का कहना था कि पार्टी में महिलाओं को उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिल रहा. वहीं जौहरी लाल मीणा ने कैबिनेट में टीकाराम जूली को प्रमोट किए जाने का विरोध किया.

खेरवाड़ा से विधायक दयाराम परमार ने अपनी चिट्ठी में लिखा है, मंत्रिमंडल के गठन के बाद ऐसा लगता है कि मंत्री बनने के लिए कोई विशेष योग्यता की आवश्यकता होती है. हमें बताने की कृपा करें कि विशेष काबिलियत क्या है? उसको हासिल कर के भविष्य में मंत्री बनने की कोशिश की जा सके.

आपको बता दें कि दयाराम परमार दो बार मंत्री रह चुके हैं और छठी बार विधायक बने हैं. उन्होंने बातचीत में कहा कि आदिवासी ज़िले अन्य भी हैं, लेकिन सिर्फ़ बांसवाड़ा से ही दो मंत्री बनाए गए हैं.

राजस्थान सरकार ने छह विधायकों को मुख्यमंत्री का सलाहकार नियुक्त किया है. मुख्यमंत्री के सलाहकार बनाए गए विधायकों में दो विधायक बाबूलाल नागर और संयम लोढ़ा निर्दलीय हैं, जबकि डॉक्टर जितेंद्र सिंह, राजकुमार शर्मा, दानिश अबरार और रामकेश मीणा कांग्रेस के ही विधायक हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में शपथ ग्रहण से पहले कुछ विधायक नाराज, मुख्यमंत्री का WhatsApp ग्रुप छोड़ा

दोस्त से मिलने राजस्थान पहुंची रूसी मेम, गांव पहुंचकर बनायीं मक्के दी रोटी

राजस्थान के राज्यपाल का बड़ा बयान- अभी समय अनुकूल नहीं, दोबारा लाया जा सकता है कृषि बिल

राजस्थान: गहलोत सरकार के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, रविवार दोपहर जाएंगे पार्टी मुख्यालय

लुटेरा इंजीनियर दूल्हा, शादी राजस्थान के फाइव स्टार होटल में, पत्नी और ससुर से ढाई करोड़ रुपए ऐंठकर यूएसए भागा

Leave a Reply