पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंप के गेट पर ग्रेनेड से हमला, सभी इलाकों में अलर्ट जारी

पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंप के गेट पर ग्रेनेड से हमला, सभी इलाकों में अलर्ट जारी

प्रेषित समय :07:38:25 AM / Mon, Nov 22nd, 2021

पठानकोट.  पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंप के गेट पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. कैंप के त्रिवेणी द्वार गेट पर बाइक सवारों ने ग्रेनेड फेंका था. घटना के बाद पठानकोट के सभी इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की जांच कर हमलावरों की पहचान की जा रही है.

पठानकोट के एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने बताया, प्रथम दृष्टया पता चला है कि यहां ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है. आगे की जांच जारी है. बताया जा रहा है कि एक मोटरसाइकिल गुजरी, उसी समय ब्लास्ट हुआ है. हमें अच्छी सीसीटीवी फुटेज मिलने की उम्मीद है.

जानकारी के मुताबिक पंजाब के पठानकोट के आर्मी कैंप के त्रिवेणी गेट के पास सोमवार की सुबह ग्रेनेड फटने की खबर मिली. ग्रेनेड ब्‍लास्‍ट की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना स्‍थल का मुआयना किया. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि क्‍या ये कोई आतंकी हमला था या फिर कुछ और. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके को सील कर दिया गया है.

बता दें कि पठानकोट भारत के सर्वाधिक महत्वपूर्ण ठिकानों में से एक है. यहां पर वायुसेना स्टेशन, सेना गोला-बारूद डिपो और दो बख्तरबंद ब्रिगेड और बख्तरबंद इकाइयां हैं. जनवरी 2016 में पठानकोट वायुसेना स्टेशन पर आतंकवादी हमला हुआ था. पठानकोट वायु सेना स्टेशन पर भारी मात्रा में असलहा बारूद से लैस आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. इस हमले में पांच आतंकी मारे गए थे, वहीं सेना के करीब 8 जवान शहीद हो गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

करतारपुर साहिब में मत्था टेक लौटे पंजाब के सीएम चन्नी ने केंद्र सरकार से की पाकिस्तान के साथ व्यापार शुरू करने की मांग

पंजाब कांग्रेस के रूठे अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू माने, संभाला कामकाज

पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगी सोनू सूद की बहन मालविका, पार्टी का ऐलान होना बाकी

पंजाब: सरकारी और प्राइवेट नौकरियों में पंजाबियों को मिलेगा आरक्षण, हरियाणा की तर्ज पर बनेगा कानून

पंजाब विधानसभा चुनाव: शिरोमणि अकाली दल ने घोषित किए 3 और उम्मीदवार

Leave a Reply