लड़की बन शिवसेना एमएलए से वीडियो कॉल पर बात की, फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, आरोपी गिरफ्तार

लड़की बन शिवसेना एमएलए से वीडियो कॉल पर बात की, फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:14:40 PM / Mon, Nov 22nd, 2021

भरतपुर. महाराष्ट्र के एक शिवसेना विधायक को भरतपुर के एक ठग ने सेक्सटॉर्शन के मामले में फंसा लिया है. इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार आधी रात भरतपुर के सीकरी से ठग को गिरफ्तार कर लिया है. इस टीम के साथ सीकरी थाने की पुलिस भी थी. फिलहाल पुलिस विझात को फंसाने वाले ठग को मुंबई ले जा रही है. उससे वहीं कड़ी पूछताछ होगी. इसके बाद अन्य आरोपियों को भी पकड़ा जाएगा. सेक्सटॉर्शन के केस में फंसे शिवसेना के एमएलए मंगेश कुड़ारकर मुंबई में कुर्ला विधानसभा क्षेत्र से हैं.

एडिट कर बना दिया अश्लील वीडियो

मुंबई के कुर्ला विधायक मंगेश कुड़ारकर के पास 20 अक्टूबर की रात को एक मैसेज आया. यह मैसेज मौसमदीन ने ही किया था. चैट में खुद को महिला बताकर ठग ने विधायक से मदद मांगी. विधायक मंगेश महिला की मदद की लिए तैयार हो गए. कुछ देर बाद विधायक के पास एक महिला का वीडियो कॉल आया. महिला ने विधायक से करीब 15 सेकेंड तक बात की और मदद की बात की. वीडियो कॉल कटते ही ठग ने एक अश्लील वीडियो सेंड कर दिया. यह वीडियो विधायक का वीडियो था, जिसे एडिट किया गया था. यह भेजकर ठग ने ब्लैकमेल करते हुए विधायक से 5 हजार रुपए की मांग की. फोन-पे पर विधायक मंगेश ने ठग को 5 हजार रुपए डाल दिए.

फिर 11 हजार रुपए की मांग

दूसरे दिन विधायक मंगेश के फोन पर किसी दूसरे नंबर से फोन आया. ठग ने अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए फिर से 11 हजार रुपए की मांग की. विधायक मंगेश ने इसके तुरंत बाद कुर्ला थाने में सेक्सटॉर्शन से ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज करवाया. उनकी शिकायत पर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने उसके फोन-पे वाले नंबर के आधार पर आरोपी मौसमदीन को ट्रेस किया. इस दौरान पुलिस लगातार उसकी लोकेशन वॉच करती रही. जब पुलिस भरतपुर पहुंची तो सीकरी थाने से संपर्क किया और लोकेशन पर साथ चलने के लिए रणनीति तैयार की. पुलिस को शक था कि यदि वह दिन में लोकेशन पर पहुंची तो ठग भाग सकता है, उसे सूचना मिल सकती है. ऐसे में यह टीम रात करीब 11 बजे सीकरी से तेसकी गांव के लिए निकली. रात में पुलिस जब उसके गांव पहुंची तो वह मोबाइल पर चैट करता हुआ घूम रहा था. इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, पुलिसकर्मी भी शामिल, गर्भवती हुई पीड़ित

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस मुठभेड़ में मार गिराए 26 नक्सली, 4 जवान भी जख्मी

एमपी: बालाघाट में नक्सलियों ने दो गांव वालों की हत्या की, महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में 4 नक्सली ढेर

महाराष्ट्र के अमरावती में बीजेपी के बंद के दौरान हिंसा, नवाब मलिक बोले- दोषियों पर करेंगे कार्रवाई

रेलवे ने दिसंबर से फरवरी 2022 तक महाराष्ट्र, यूपी और गुजरात के बीच रद्द की कई ट्रेनें

चेन्नई में भारी बारिश से बिगड़े हालात, महाराष्ट्र में येलो अलर्ट, इन राज्यों में अगले 4 दिनों तक सतर्क रहने की सलाह

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को बड़ा झटका, ED को फिर मिली कस्टडी

Leave a Reply