मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता की पत्नी हुई अरेस्ट, हनी ट्रैप में वसूले करोड़ों रुपए कैश

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता की पत्नी हुई अरेस्ट, हनी ट्रैप में वसूले करोड़ों रुपए कैश

प्रेषित समय :10:22:38 AM / Mon, Nov 22nd, 2021

मुंबई. हनी ट्रैप में फंसा कर बड़े उद्योगपति और व्यापारियों से करोड़ों रुपए वसूल करने वाली एक टोली का मुंबई क्राइम ब्रांच ने पर्दाफाश किया है. अरेस्ट किए गए आरोपियों में से एक महिला बड़ी फैशन डिजाइनर है. वह नब्बे के दशक के एक बॉलीवुड अभिनेता की पत्नी है. अभिनेता की पत्नी सपना उर्फ लुबना वजीर के दो पुरुष मॉडल और एक महिला मॉडल साथी फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

फैशन डिजाइनर लुबना वजीर उर्फ सपना के घर जब पुलिस ने छापा मारा तब उसके पास से 29 लाख रुपए कैश मिले. इसके अलावा 7 मोबाइल फोन, 2 कार और आठ लाख से अधिक की कीमत के गहने मिले. पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक लुबना वजीर मुंबई के जुहू, बांद्रा, लोखंडवाला से गोवा तक किटी पार्टी और अनेक प्रोग्राम ऑर्गनाइज करवाती है. इस तरह से वे कई पैसे वालों से दोस्ती करती है और उनके करीब आती है. इसके बाद उन्हें हनी ट्रैप में फंसाती है और लाखों-करोड़ों रुपए लूट लेती है. इस काम में लुबना का एक पूरा गैंग हैं, जिसमें कुछ मेल मॉडल और कुछ फीमेल मॉडल हैं. पुलिस उन लोगों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, जिन्हें लुबना वजीर ने हनी ट्रैप में फंसा कर लूटा है.

2016 से 2019 के बीच यानी तीन सालों तक एक उद्योगपति को ट्रैक किया गया. इसके बाद उसे पूरी प्लानिंग से हनी ट्रैप में कैच किया गया. महाराष्ट्र के कोल्हापुर के एक बड़े उद्योगपति की मुलाकात गोवा के एक व्यक्ति से हुई. इसके बाद दोनों में पहचान बढ़ती गई. 2019 में ये उद्योगपति अपने बिजनेस के सिलसिले में मुंबई आए. एक बड़े फाइव स्टार होटल में ठहरे हुए थे. उन्होंने वहां उस व्यक्ति को कमरे में मिलने के लिए बुलाया, जिससे उनकी दोस्ती गोवा में हुई थी. उस व्यक्ति ने अपने किसी फाइनांसर से मीटिंग का बहाना कर के दो फीमेल फ्रेंड्स को उनसे मिलने भेज दिया.

दोनों महिलाएं कुछ देर तक उद्योगपति के साथ गप्पें मारती रहीं. लज़ीज़ खाने का ऑर्डर दिया. डिनर-विनर करने के बाद इनमें से एक महिला यह कह कर कमरे से बाहर चली गई कि उससे मिलने कोई आया है. दूसरी लेडी वॉशरुम चली गई. थोड़ी देर में बाहर गई हुई महिला ने वापस आकर कमरे का बेल बजाया. उद्योगपति ने जैसे ही दरवाजा खोला, वॉशरुम के अंदर से दूसरी लेडी बाहर आ गई. उसके जिस्म पर कपड़े नहीं थे. वो पूरी तरह से न्यूड थी. वह बस दिखावे के लिए बेड पर पड़े ब्लेंकैट को उठा कर लपेटने का ड्रामा करने लगी. उद्योगपति पर बलात्कार करने की कोशिश करने का झूठा इल्ज़ाम लगा कर वह रोने लगी. इतनी देर में उद्योगपति की फोटो खिंच चुकी थी.

जिस वक्त यह सब चल रहा था दूसरी महिला, जो बाहर से अंदर आई थी, वो वीडियो भी बना रही थी. इस वीडियो में वो अपने साथ आई फ्रेंड  (कथित आरोपी) को उसी अवस्था में उद्योगपति के साथ शूट कर चुकी थी. तभी उसके मेल फ्रेंड्स भी वहां आ पहुंचे. उन सबने उद्योगपति को धमकाना शुरू कर दिया और 2019 से लेकर अब तक उनसे 3 करोड़ 26 लाख रुपए वसूल लिए. आखिर में इस उद्योगपति ने हार कर पुलिस शिकायत दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस को लुबना वजीर, उसके दो पुरुष साथी और अन्य महिला मॉडल के इस बड़े ‘हनी ट्रैप’ वाले गैंग का पता चला.

चौंकाने वाली बात यह है कि फैशन डिजाइनर लुबना वजीर के इस गैंग में मेल मेंबर्स पेशे से मॉडल हैं. पुलिस इस दिशा में भी तहकीकात कर रही है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि अमीर महिलाओं को भी मेल मॉडल भेज कर इसी तरह फंसाया जाता होगा? आखिर मेल गैंग मेंबर्स के मॉडल होने के पीछे क्या राज़ है, इस बारे में भी तफ़्तीश जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, पुलिसकर्मी भी शामिल, गर्भवती हुई पीड़ित

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस मुठभेड़ में मार गिराए 26 नक्सली, 4 जवान भी जख्मी

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 26 नक्सली मारे गए

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 26 नक्सली मारे गए

Leave a Reply