कंगना रनौत के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, विवादित बयान से लोगों में है नाराजगी

कंगना रनौत के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, विवादित बयान से लोगों में है नाराजगी

प्रेषित समय :13:56:54 PM / Mon, Nov 22nd, 2021

मुंबई. कंगना रनौतरिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना के खिलाफ मुंबई में भी शिकायत दर्ज कराने की तैयारी कुछ संगठनों द्वारा चल रही है. वहां उनके खिलाफ प्रदर्शन भी हो सकते हैं. इसी को देखते हुए उनके घर के बाहर पुलिस की संख्या बढ़ाई गई है. Viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर कंगना के घर के बाहर के विजुअल शेयर किए हैं जहां ढ़ेर सारी पुलिस दिखाई दे रही है. इस वीडियो स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि कंगना की सुरक्षा को बढ़ाया गया है.

कुछ दिन पहले जब भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लेने का ऐलान किया गया था तब कंगना भड़क गईं थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगा कर अपनी जबरदस्त नाराजगी जाहिर की थी. वो इस कदर नाराज हुई थीं कि नरेंद्र मोदी की कटु आलोचना करने वाले व्यक्ति की पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लगा लिया था. इसके अलावा उन्होंने कई विवादित शब्दों का भी प्रयोग किया था. खालिस्तानी और जिहादी जैसे शब्दों का प्रयोग आंदोलन में शामिल लोगों के लिए किया था.

इस विवादित इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना के खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन समिति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. ये शिकायत कंगना द्वारा इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर दर्ज कराई गई थी. समिति के जारी बयान के मुताबिक, कंगना के खिलाफ ये शिकायत मंदिर मार्ग थाने में साइबर प्रकोष्ठ में दर्ज हुई है.

समिति के लोगों का कहना है कि कंगना ने जानबूझकर किसान आंदोलन को खालिस्तानी आंदोलन बताया है. उन्होंने सिख समुदाय के लोगों की भावनाओं को भी ठेस पहुंचाया है. की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. कंगना ने जब से भारत की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया है तब से उनके खिलाफ बड़ी संख्या में लोग शिकायत दर्ज करा रहे हैं. देश के कई हिस्सों में उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज हो चुकी है. कुछ दिन कंगना द्वारा किए एक इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह नया बवाल शुरू हो गया है. उसी की वजह कंगना के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. मुंबई में उन्हें लोगों और राजनीतिक पार्टीयों के कार्यकर्ताओं की नाराजगी झेलनी पड़ रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनोट ने महात्मा गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, राष्ट्रपिता को बताया सत्ता का भूखा और चालाक

कंगना ने कहा-तो लौटा दूंगी पद्मश्री, अभिनेत्री ने अब इस तरह भीख में आजादी बयान को किया डिफेंड

कंगना रनौत को आजादी को लेकर बयानबाजी पड़ी महंगी, जयपुर-जोधपुर में केस दर्ज

कंगना को लालू की बेटी ने कहा-शहीदों की जान जिसे भीख लगती है, फर्जी झांसी की रानी तू देशद्रोही लगती है

Leave a Reply