अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को भेजा कानूनी नोटिस

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को भेजा कानूनी नोटिस

प्रेषित समय :09:54:38 AM / Sun, Nov 21st, 2021

मुंबई. अमिताभ बच्चन ने अपने 79वें जन्मदिन पर एक बड़ा फैसला लिया था. उन्होंने एक पान मसाला कंपनी  के साथ अपने करार को खत्म कर फैंस को अपने ऑफिशियल ब्लॉग के जरिए जानकारी दी थी. करार खत्म होने के बाद भी अमिताभ बच्चन उस पान मसाला ब्रांड से बेहद नाराज हैं. उन्होंने उस पान मसाला ब्रांड के खिलाफ लीगल एक्शन लेते हुए ब्रांड को कानूनी नोटिस भेजा है.

अमिताभ बच्चन पिछले काफी समय से कमला पसंद नामक मसाला ब्रांड के विज्ञापन में नजर आ रहे थे, लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद उन्होंने इस पान मसाला ब्रांड के साथ अपने करार को खत्म करने का फैसला किया. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी ने कंपनी को अब नोटिस इसलिए भेजा है, क्योंकि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बावजूद उस विज्ञापन को टीवी कमर्शियल के दौरान टेलीकास्ट किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने काम किया है.

कुछ दिन पहलेअमिताभ रणवीर सिंह के साथ कमला पसंद पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए थे. शाहरुख खान, अजय देवगन की तरह पान मसाले का ऐड करने पर बिग बी को खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Happy Birthday Big B: 79 के हुए अमिताभ बच्चन, सेलेब्स दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई

अमिताभ बच्चन को NGO ने लिखा खत, पान मसाला एड छोड़ने की दी नसीहत

पान मसाला के ऐड पर अमिताभ बच्चन ने मांगी क्षमा, कहा- पैसे मिलते हैं, इसलिए सोचना पड़ता है

अमिताभ बच्चन से मिलने जबलपुर से भागकर मुम्बई पहुंचा नाबालिग

अमिताभ बच्चन की सिक्योरिटी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल का तबादला हुआ, बिग बी से 1.5 करोड़ रु. सालाना पेमेंट मिलने की चर्चा पर कार्रवाई

Leave a Reply