फाफ डु प्‍लेसी ने दिया क्रिस गेल को धक्‍का, बीच में पहुंचकर यूनिवर्स बॉस ने उछाला था सिक्‍का

फाफ डु प्‍लेसी ने दिया क्रिस गेल को धक्‍का, बीच में पहुंचकर यूनिवर्स बॉस ने उछाला था सिक्‍का

प्रेषित समय :09:25:55 AM / Sun, Nov 21st, 2021

अबु धाबी.  अबु धाबी टी10 लीग का रोमांच शुरू हो चुका है. शुरुआती दिन से ही फैंस को शानदार मैच देखने को मिल रहे हैं. शनिवार को भी लियाम लिविंगस्‍टोन की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया. लिविंगस्‍टोन ने 23 गेंदों पर नाबाद 68 रन जड़कर अबु धाबी टीम को बड़ी जीत दिलाई. लिविंगस्‍टोन की बल्‍लेबाजी के अलावा फैंस को क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और फाफ डु प्‍लेसी का एक और एक अंदाज देखने को मिला.

दरअसल अबु धाबी बनाम नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच मैच होने के तुरंत बाद इसी मैदान पर अगले मैच का टॉस होना था. जो ड्वेन ब्रावो की दिल्‍ली बुल्‍स और फाफ डु प्‍लेसी की बांग्‍ला टाइगर्स के बीच खेला जाना था. दोनों कप्‍तान टॉस के लिए तैयार थे.

तभी टॉस में एक रोमांचक मोड़ आया. अबु धाबी के क्रिस गेल वहां आ गए और मैच रेफरी के सिक्‍का उछालने की बजाय  ग्रीम स्‍वान ने गेल को सिक्‍का उछालने के लिए कहा और यूनिवर्स बॉस ने रेफरी की जिम्‍मेदारी भी निभाई.

गेल के सिक्‍का उछाला और उनके अच्‍छे दोस्‍त ब्रावो ने टॉस जीता. इसके बाद दोनों ने इसका जश्‍न मनाया. हालांकि प्‍लेसी के रिएक्‍शन ने इसे और भी मजेदार बना दिया. गेल ने जब प्‍लेसी को गले लगाने की कोशिश की तो उन्‍होंने यूनिवर्स बॉस को एक तरफ धकेल दिया और मजाक में फिर से टॉस करने के लिए कहा. मैच की बात करें तो दिल्‍ली बुल्‍स ने 6 विकेट से मुकाबला जीता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्रिस गेल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से पहले ही लीग छोड़ी

क्रिस गेल के दम पर वेस्‍टइंडीज ने ऑस्‍ट्रेलिया को तीसरे मैच में दी 6 विकेट से मात

क्रिस गेल-विव रिचर्ड्स ने कोविड-19 वैक्सीन पहुंचाने के लिए पीएम मोदी को कहा-शुक्रिया

क्रिस गेल की दो साल बाद वेस्टइंडीज की टी-20 टीम में वापसी, फिडेल एडवर्ड्स को भी मिला मौका

Leave a Reply