कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह का ऐलान- CM योगी आदित्यनाथ की टीम का हिस्सा बनना चाहती हूं

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह का ऐलान- CM योगी आदित्यनाथ की टीम का हिस्सा बनना चाहती हूं

प्रेषित समय :14:01:17 PM / Sun, Nov 21st, 2021

रायबरेली. रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस पार्टी से खुलकर बगावत कर दी है. अदिति सिंह ने साफ़ कहा है कि वे सीएम योगी आदित्यनाथ की टीम का हिस्सा बनना चाहती हैं. अदिति ने कहा कि वे (योगी) सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं और उनकी टीम का हिस्सा बनकर अपनी विधानसभा के लिए ज्यादा बेहतर कर सकूंगी.

अदिति ने आगे कहा- मेरी इच्छा है योगी आदित्यनाथ फिर से आए सीएम बने, प्रियंका गांधी केवल स्टंट कर रही हैं. अगर वे महिलाओं के लिए जागरूक होती तो सबसे पहले अपने निजी सचिव संदीप सिंह पर कार्यवाही करती जिस पर परसों ही महिला से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है.

अदिति ने कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर ताबड़तोड़ कई सियासी वार किए. अदिति ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. क्योंकि प्रियंका गांधी की नीयत में खोट और दिल साफ नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव सिर्फ राजनीति कर रही है. उधर, प्रियंका गांधी के निजी सचिव पर FIR दर्ज की गई, जब उनकी टीम ही दुरुस्त नहीं तब वो प्रदेश के लिए क्या करेंगी. अदिति ने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में प्रियंका गांधी की अलग नीति और उत्तर प्रदेश में अलग नीति है.

अदिति ने सवाल उठाया है कि प्रियंका गांधी कांग्रेस शासितराज्यों में 40% महिलाओं के आरक्षण को लागू क्यों नहीं करती हैं. वहीं कांग्रेस लगातार दोहरी नीति अपना रही है. कांग्रेस की बागी विधायक ने कहा कि उनकी कांग्रेस शासित राज्यों के लिए अलग नीति है और दूसरे राज्यों के लिए अलग नीति है. उन्होंने लखीमपुर की घटना दुखद और घोर निंदा योग्य है. अदिति ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि किसी बड़े मामले के होने पर प्रियंका गांधी पंजाब, छत्तीसगढ़ और राजस्थान क्यों नहीं जाती हैं. क्या पंजाब,छत्तीसगढ़ और राजस्थान में रामराज्य चल रहा है. बता दें कि अदिति रायबरेली से पांच बार विधायक रह चुके अखिलेश कुमार सिंह की बेटी हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रायबरेली पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, हनुमान मंदिर में माथा टेक मांगा जीत का आर्शीवाद

सपा पूर्व सांसद फूलन देवी की लगाएगी मूर्ति, रायबरेली में होगा अनावरण

प्रियंका के रायबरेली पहुंचीं, कांग्रेस की बागी एमएलए अदिति सिंह बोलीं - नींद से जाग गईं?

रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी का कोरोना से निधन

Leave a Reply