राजस्थान के राज्यपाल का बड़ा बयान- अभी समय अनुकूल नहीं, दोबारा लाया जा सकता है कृषि बिल

राजस्थान के राज्यपाल का बड़ा बयान- अभी समय अनुकूल नहीं, दोबारा लाया जा सकता है कृषि बिल

प्रेषित समय :11:55:35 AM / Sun, Nov 21st, 2021

नई दिल्ली. राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अभी तो समय अनुकूल नहीं है लेकिन भविष्य में कृषि बिल दोबारा लाया जा सकता है. उन्होंने यह बयान ऐसे वक्त पर दिया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान कर चुके हैं.

कलराज मिश्र उत्तर प्रदेश के भदोही में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे, यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों को उनके लिए बने तीनों कृषि कानूनों के बारे में नहीं समझा पाए, जिसके कारण किसान लगातार धरना प्रदर्शन करते रहे और सरकार ने बड़ी ही शालीनता से तीनों कानून वापस ले लिए. उन्होंने कहा कि अभी समय अनुकूल नहीं है, आगे दोबारा कृषि बिल लाया जा सकता है. हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीनों कृषि कानूनों की वापसी के फैसले को अच्छा बताया. उन्होंने कहा कि फिलहाल सरकार ने अच्छा कदम उठाया है.

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने यहां उत्तर प्रदेश की जनसंख्या को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश काफी बढ़िया चल रहा है, अनेकों रंग को संजोए हुए है, जो किसी प्रदेश में नहीं हैं. मैं समझता हूं कि यूपी हर मोर्चे पर मजबूत और सामर्थ्यवान है. उन्होंने इशारों में कहा कि यहां की जनसंख्या काफी बढ़ी हुई है, उत्तरांचल (वर्तमान का उत्तराखंड) की तर्ज पर यहां भी बंटवारा हो जाना चाहिए, यह सरकार के ऊपर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लुटेरा इंजीनियर दूल्हा, शादी राजस्थान के फाइव स्टार होटल में, पत्नी और ससुर से ढाई करोड़ रुपए ऐंठकर यूएसए भागा

राजस्थान में बढ़ी सियासी हलचल: आज शाम गहलोत कैबिनेट के सभी मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा

राजस्थान के जोधपुर, जालोर और सिरोही में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर रही 4.6 तीव्रता

राजस्थान में कैबिनेट विस्तार का काउंटडाउन शुरू, आज कई मिनिस्टर देंगे इस्तीफा

राजस्थान: महिला योग टीचर ने साथी को पहले खिलाया खाना, फिर काट दिया प्राइवेट पार्ट, बोली- आई एम सॉरी

Leave a Reply