जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन के अंदर चाकूबाजी, रीवा शटल में सीट पर बैठने को लेकर घटना

जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन के अंदर चाकूबाजी, रीवा शटल में सीट पर बैठने को लेकर घटना

प्रेषित समय :16:08:09 PM / Sun, Nov 21st, 2021

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर आज रविवार 21 नवम्बर की सुबह 7 बजे के लगभग रीवा जाने वाली शटल ट्रेन के अंदर उस समय अफरा-तफरी व भगदड़ मच गई, जब दो लोगों का विवाद सीट पर बैठने को लेकर हो  गया. इसी दौरान एक युवक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे घायल होकर युवक कोच के अंदर ही गिर गया और खून पूरे कोच में फैलने लगा. घटना की जानकारी लगते ही जीआरपी कर्मी मौके पर पहुंचे और घायल को मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जीआरपी ने हत्या के प्रयास की धारा 307 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जीआरपी के मुताबिक सुबह 7.00 जबलपुर-रीवा शटल प्लेटफार्म नम्बर-5 पर रवाना होने को तैयार खड़ी थी. चूंकि आज शटल ट्रेन में डी-11 व डी-12 कोच नहीं लगाया गया था, जिसके चलते ट्रेन के अन्य कोचों में जबरदस्त भीड़ हो गई थी. यहां ट्रेन के जनरल कोच में सीट पर पहले से बैठे यात्री सचिन विश्वकर्मा को एक अन्य यात्री विजय मिश्रा ने जगह देने को कहा, जिस पर दोनों के बीच बहस होने लगी. गाली गुफ्तार से शुरू हुआ झगड़ा पहले हाथापाई तक पहुंचा और फिर यात्री विजय मिश्रा ने चाकू निकालकर सचिन विश्वकर्मा को मार दिया.

पेट में चाकू लग जाने की वजह से विश्वकर्मा बोगी की फर्श पर गिरकर बेहोश हो गया. इतने में बोगी के अंदर प्लेटफार्म पर अफरा तफरी का माहौल बन गया. जीआरपी के पहुंचने से पूर्व ही आरपीएफ पहुंच गई और उसने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया. यहां जीआरपी को सूचना मिलते ही एसआई एलपी कश्यप मौके पर पहुंच गए और बुरी तरह से घायल यात्री को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. कश्यप ने बताया कि चाकू के वार से घायल यात्री के बेहोश होने की वजह से वह बोलने की स्थिति में नहीं है,पीडि़त के पिता द्वारा घटना की जानकारी दिये जाने के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किसान बिल वापसी पर जबलपुर नगर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा: मोदी साहब यह राजतंत्र नहीं लोकतंत्र है, यहां सब पावरफुल है, फुल पावर कोई नही

जबलपुर में कुम्भ की तरह नजर आया नर्मदा पंचकोषी परिक्रमा का नजारा, हर तरफ हर-हर नर्मदे का जयघोष

जबलपुर में गधेरी के जंगल में पुलिस की दबिश, कच्ची शराब बनाने रखा 7500 लीटर लाहन नष्ट, अवैध कारोबारियों में भगदड़

Leave a Reply