जबलपुर में तीन घरों के ताले तोड़कर 15 लाख रुपए की चोरी..!

जबलपुर में तीन घरों के ताले तोड़कर 15 लाख रुपए की चोरी..!

प्रेषित समय :17:46:48 PM / Sun, Nov 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित संजीवनी नगर व अधारताल क्षेत्र के तीन घरों के ताले तोड़कर चोरों ने 15 लाख रुपए से ज्यादा के जेवर व नगदी पर हाथ साफ कर दिया, चोरी की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद संदिग्धों को हिरासत में लेकर चोरी के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है.  

                           पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गजरथ नगर धनवतंरी नगर निवासी कुमारी सीमा सोधिया उम्र 33 वर्ष होशंगाबाद में शासकीय रेडियोग्राफर के पर कार्यरत है, सप्ताह में एक बार जबलपुर आती है, 20 नवम्बर की रात 11 बजे के लगभग अपनी मां पार्वती, बहन लता सोधियां के साथ रात एक बजे के लगभग तिलवारा घाट गई थी, इस दौरान घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने आलमारी के लॉकर को तोड़ते हुए सोने के कंगन, एक जोड़ी झुमकी, दो सोने की चैन, 18 सोने के मोती, 2 जोड़ी कान के झाले, दो अंगूठी, एक पेंडल, चांदी की दो जोड़ी पायलें, बिछिया, सहित नगदी रुपए पर हाथ साफ कर दिया, आज सुबह 4 बजे के लगभग सीमा परिजनों सहित घर आई तो देखा कि दरवाजा का ताला टूटा पड़ा है, अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा है, लॉकर में रखे जेवर व नगदी रुपए गायब है, आसपास के लोगों को घर में चोरी होने की जानकारी दी तो वे भी स्तब्ध रह गए, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, जिन्होने जांच के बाद चोरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. इसी तरह एलआईजी धनवतंरी नगर निवासी कुमारी प्रियंका वर्मा उम्र 23 वर्ष के मामा-मामी अपने पैतृक गांव बलिया यूपी चले गए, इसके बाद वह भी घर में ताला लगाकर शंकर नगर मंडला रिश्तेदारी में चली गई, इस बीच घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने आलमारी से सोने, चांदी के जेवर व दस हजार रुपए नगद पर हाथ साफ कर दिया. आज सुबह पड़ोसी योगेन्द्र पाल ने घर का ताला टूटा देखा तो मोबाइल फोन पर सूचना दी, जिसपर प्रियंका घर आ गई, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया.

अधारताल पटैल नगर में चोरी-

इसी तरह अधारताल के पटैल नगर महाराजपुर क्षेत्र में रहने वाले जयकुमार राय दवा कंपनी में सर्विस करते है, 19 नवम्बर को छोटे भाई विपिन की शादी में अधाराताल धनी की कुटिया चले गए, देर रात सूने घर का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने एक्टिवा गाड़ी, एलसीडी टीवी सहित गृहस्थी के अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया, आज सुबह दस बजे के लगभग जयकुमार लौटे तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है, पुलिस ने जांच के बाद चोरी का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में फर्जी ऋण पुस्तिका लगाकर ले ली जमानत: 13 साल बाद थाना में दर्ज हुआ प्रकरण

किसान बिल वापसी पर जबलपुर नगर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा: मोदी साहब यह राजतंत्र नहीं लोकतंत्र है, यहां सब पावरफुल है, फुल पावर कोई नही

जबलपुर में कुम्भ की तरह नजर आया नर्मदा पंचकोषी परिक्रमा का नजारा, हर तरफ हर-हर नर्मदे का जयघोष

Leave a Reply