छात्रा का उसकी सहेली, बॉयफ्रेंड ने साजिश रचकर कराया बलात्कार, फिर कराया गर्भपात

छात्रा का उसकी सहेली, बॉयफ्रेंड ने साजिश रचकर कराया बलात्कार, फिर कराया गर्भपात

प्रेषित समय :16:23:29 PM / Sun, Nov 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में सोशल मीडिया के एक एप क्लब हाउस के जरिए 12 कक्षा में अध्ययनरत छात्रा से एक युवती व उसके बॉयफेे्रेंड ने दोस्ती की, फिर एक साजिश के तहत दोनों ने अपने दोस्त गुलाम सैयद उर्फ सय्यैद्दीन से छात्रा का उसी के घर में रेप करा दिया. छात्रा जब गर्भवती हो गई तो गुलाम ने दवाएं खिलाकर गर्भपात करा दिया, फिर उसकी अश£ील फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए तीनों ने रुपयों की मांग करना शुरु कर दिया. लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर छात्रा ने अपनी मां के साथ कोतवाली थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है.

                              पुलिस के अनुसार क्लब हाउस ऐप के माध्यम से करीब 6 माह पहले 12 वीं कक्षा में अध्ययनरत छात्रा की नेपियर टाउन निवासी भव्य वीरा, जसूजा सिटी गढ़ा की एक युवती व गंगानगर गढ़ा निवासी देवेश दत्ता से दोस्ती हुई, इसके कुछ दिन बाद ही छात्रा के सोशल मीडिया एकाउंट पर मिलौनीगंज निवासी गुलाम सैय्यद उर्फ सय्यैद्दीन उम्र 21 से फें्रड रिक्वेस्ट भेजी, लेकिन छात्रा ने एक्सेप्ट नहीं किया, इसके बाद क्लब हाउस के दोस्त युवती व भव्य वीरा ने छात्रा को गुलाम के बारे में बताया कि वह बहुत अच्छा लड़का है, दोस्ती कर लो, दोनों की बातों में आकर छात्रा ने गुलाम की फेे्रंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर दोस्ती कर ली, छात्रा व गुलाम के बीच में बातचीत भी होने लगी, इस बीच गुलाम ने यह तक कह दिया कि वह पसंद करता है और शादी करना चाहता है. मुलाकात होने लगी, एक दिन छात्रा जब घर में अकेली रही तो भव्य वीरा व उसकी सहेली पहुंच गए, जिन्होने शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद छात्रा पर दबाव बनाया कि वह भी गुलाम के साथ संबंध बनाए, तीन सितम्बर को भव्य वीरा, उसकी सहेली एक साजिश के चलते अपने साथ गुलाम को लेकर छात्रा के घर पहुंच गए, जहां पर गुलाम ने छात्रा के साथ बलात्कार किया, छात्रा के विरोध करने पर यही कहा कि जल्द ही दोनों शादी कर लेगें, इसके बाद से गुलाम अपनी स्कार्पियों से दोस्त भव्य वीरा, सहेली व छात्रा को अपने फार्म हाउस ले गया, वहां पर भी गुलाम ने छात्रा के साथ रेप किया, 15 दिन बाद हट एंड चिल कैफे विजय नगर, धनी की कुटिया स्थित मीनू कैफेे में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए, इस बीच छात्रा गर्भवती हुई तो  तीनों ने दवाएं खिलाकर उसका गर्भपात तक करा दिया. फिर अश£ील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की जाने लगी, जिससे परेशान होकर छात्रा ने अपनी मां के साथ थाना कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.
कांग्रेस नेता का बेटा है मुख्य आरोपी-

पुलिस को यह भी जानकारी लगी है कि मुख्य आरोपी गुलाम उर्फ सैयद उर्फ सय्यैद्दीन का पिता हामिद हसन कांग्रेस का बड़ा नेता है, इसके अलावा मंसूरी समाज का सरदार भी है, गौरतलब है कि इसके पहले भी हामिद हसन के बेटे गुलाम के खिलाफ अधारताल थाना में भी एक युवती ने शिकायत की थी, लेकिन मामले में समझौता हो गया था, अब फिर नया मामला सामने आया है.

क्लब हाउस एप के जरिए जबरन कराई थी गुलाम से दोस्ती-

पुलिस को पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि क्लब हाउस के जरिए भव्य वीरा व उसकी सहेली से दोस्ती हुई थी, इन दोनों ने ही छात्रा की गुलाम से दोस्ती कराई, यहां तक कि साजिश के चलते गुलाम को छात्रा के घर लेकर पहुंच गए, उस वक्त पीडि़ता की मां आफिस गई थी, इसी बात का फायदा उठाते हुए गुलाम ने छात्रा के साथ बलात्कार किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किसान बिल वापसी पर जबलपुर नगर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा: मोदी साहब यह राजतंत्र नहीं लोकतंत्र है, यहां सब पावरफुल है, फुल पावर कोई नही

जबलपुर में फर्जी ऋण पुस्तिका लगाकर ले ली जमानत: 13 साल बाद थाना में दर्ज हुआ प्रकरण

जबलपुर में कुम्भ की तरह नजर आया नर्मदा पंचकोषी परिक्रमा का नजारा, हर तरफ हर-हर नर्मदे का जयघोष

Leave a Reply