लुटेरा इंजीनियर दूल्हा, शादी राजस्थान के फाइव स्टार होटल में, पत्नी और ससुर से ढाई करोड़ रुपए ऐंठकर यूएसए भागा

लुटेरा इंजीनियर दूल्हा, शादी राजस्थान के फाइव स्टार होटल में, पत्नी और ससुर से ढाई करोड़ रुपए ऐंठकर यूएसए भागा

प्रेषित समय :15:49:05 PM / Sat, Nov 20th, 2021

इंदौर/मुंबई. इंदौर में फरेबी सॉफ्टवेयर इंजीनियर दूल्हा सामने आया है. उसने मुंबई की लड़की से राजस्थान के उदयपुर के ताज लेक पैलेस में शादी रचाई. उसने दहेज में डेढ़ करोड़ रुपए लिए. इसके बाद भी पत्नी से रुपए मंगवाता रहा. इस तरह करीब ढाई करोड़ रुपए ले लिए. लुटेरा शादी के एक महीने बाद ही अमेरिका भाग गया. पत्नी ने मुंबई के मंटुआ थाने में दूल्हे और उसके पिता पर दहेज प्रताडऩा, धोखाधड़ी, मारपीट समेत आधा दर्जन मामलों में एफआईआर दर्ज कराई है. पत्नी का आरोप है कि इसी तरह दो लड़कियों से ऐसा ही किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के शांति निकेतन निवासी विशाल अग्रवाल सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. पलासिया के शेखर बिल्डिंग में उसका ऑफिस है. उसके पिता विमल अग्रवाल तुकोगंज इलाके में प्रॉपर्टी का काम करते हैं. संजना पार्क निवासी दाल कारोबारी अनिल मंगल और सुधा मंगल ने शेयर कमोडिटी से जुड़े अजय अग्रवाल से उनकी बेटी निधि से शादी की बात की थी. उन्होंने कहा कि विशाल से शादी करके निधि खुश रहेगी. इसके बाद निधि और विशाल की शादी तय हुई. विशाल ने सगाई में 70 लाख रुपए लिए गए. शादी 25 अप्रैल 2021 को उदयपुर के ताज लेक पैलेस में हुई थी.

शादी के एक महीने बाद ही भागा

विशाल शादी के एक महीने बाद काम का कहकर अमेरिका भाग गया. निधि के मुताबिक दहेज और उसके बाद 2 करोड़ 41 लाख रुपए नकदी व ज्वैलरी ली गई. विशाल के अमेरिका भाग जाने के बाद ससुराल वाले विमल अग्रवाल, अलका अग्रवाल, आंचल, आदित्य गर्ग, नीरज द्विवेदी, अनिल और सुधा ने साजिश कर उसे मायके भेज दिया. मुंबई पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है. निधि ने पुलिस को बताया कि आसपास के लोगों से बातचीत में यह पता चला कि विशाल पहले भी दो बार शादी कर चुका है. शादी के आठ दिन बाद ही भाग गया था. परिवार वालों ने दोनों शादियों में भी दहेज लिया था.

सगाई में लिए 70 लाख और शादी में 90 लाख का दहेज

निधि के परिवार के लोगों ने बताया कि सगाई के दौरान विमल अग्रवाल को 70 लाख रुपए नकद दिए थे. शादी में 50 तोला सोना और 300 ग्राम चांदी के जेवर समेत 90 लाख का दहेज का सामान दिया गया था. इसके साथ ही 18 लाख नकद विमल अग्रवाल ने निजी काम से लिए थे. इसके अलावा अन्य काम बताकर रुपए लिए गए. परिवार ने बताया कि कुल मिलाकर उनके करीब ढाई करोड़ रुपए की ठगी की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी का लहंगा खरीद रही हैं तो इन 5 बातों का ज़रूर रखें ध्यान

130 महिलाओं को बेचने के आरोप में अफगानी शख्स गिरफ्तार, अमीरों से शादी कराने का झांसा देकर जाल में फंसाता था

अंकिता लोखंडे ने शादी से पहले दोस्तों के साथ मनाई बैचलरेट पार्टी

शादी समारोह में चाकू मारकर नाबालिग की हत्या, मची अफरातफरी, भगदड़

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार नहर में गिरी, 3 की मौत

एमपी में शादी के लिए गाइडलाइन जारी, 300 मेहमान हो सकेंगे शामिल, नवंबर-दिसंबर में 16 मुहूर्त

Leave a Reply