सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 के डिस्प्ले नॉच में दो जबरदस्त कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 के डिस्प्ले नॉच में दो जबरदस्त कैमरा

प्रेषित समय :09:50:58 AM / Sat, Nov 20th, 2021

नई दिल्ली. पिछले महीने ऑनलीक्स ने जब सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा  के बारे में ऑनलाइन जानकारियां और तस्वीरें लीक कीं तो कुछ लोगों ने बेहद हैरानी जताई. इंटरनेट पर लोगों की हैरानी इस वजह से थी कि किसी टैब में नॉच डिस्प्ले कैसे हो सकता है. भरोसेमंद टिपस्टर Ice Universe ने दावा किया था की सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा में डिस्प्ले नॉच किसी खास वजह से दी गई है.

टिप्स्टर ने जानकारी दी है कि गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा स्क्रीन नॉच में दो कैमरा दिए गए हैं. इनमें से एक अल्ट्रावाइड लेंस है जोकि 60 फ्रेम प्रति सेकंड पर 4K वीडियो शूट कर सकता है. टिप्स्टर ने हालांकि दूसरे कैमरे के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

यदि हम बात करें इसी सीरीज के पिछले टैब्स की, जोकि Galaxy Tab S7 और Tab S7+ थे, तो उनमें 8 मेगापिक्सल का एक ही कैमरा दिया गया था. उन टैब्स में 30 फ्रेम प्रति सेकंड्स पर 1080 पिक्सल वीडियो कैप्चर किया जा सकता था. इसी साल मार्च में सामने आई लीक्स में कहा गया था कि डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप में पहला 8-मेगापिक्सल मुख्य कैमरा के साथ 5-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड लेंस है.

कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा में 14.6 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इस टैब में 120Hz रिफ्रेश रेट पर 3K रेजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है. बाजार की स्थिति के हिसाब से लॉन्चिंग के समय इस टैब में स्नैपड्रैगन 8Gen1 या फिर Exynos 2200 चिपसेट दिया जा सकता है. ये भी बताया गया है कि इसमें 45 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 11,500mAh बैटरी दी जा सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

120Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का 5G स्मार्टफोन

सस्ता मिल रहा है सैमसंग गैलेक्सी का F22 बजट स्मार्टफोन

मिड रेंज सेगमेंट में सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी ए22 स्मार्टफोन

सैमसंग गैलेक्सी एम21 2021 एडिशन: 48MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का नया फोन

Leave a Reply