अभिषेक बच्चन की नई वेब सीरीज बॉब बिस्वास का ट्रेलर र‍िलीज

अभिषेक बच्चन की नई वेब सीरीज बॉब बिस्वास का ट्रेलर र‍िलीज

प्रेषित समय :07:41:11 AM / Sat, Nov 20th, 2021

मुंबई. अभिषेक बच्चन के अद्भुत अभ‍िनय वाली वेब सीरीज बॉब बिस्वास का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. यह वेब सीरीज 3 दिसंबर 2021 से ज़ी5 पर प्रदर्श‍ित होने जा रही है. अभिषेक बच्चन एक के बाद एक जैसे जैसे वेब सीरीज करते जा रहे हैं उनकी एक्टिंग की गहराई अब लोगों के समझ में आ रही है. वो अपने रोल्स के साथ जिस तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि वो जल्दी ही इस विधा के नंबर वन स्टार बन सकते हैं.

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की नई वेब सीरीज ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर में एक मध्यम आयु वर्ग के हिटमैन-बॉब बिस्वास के सफ़र को दिखाया गया है, जो लंबे समय तक कोमा में रहने के बाद उससे बाहर आता है और उसे अपने जीवन व अपने परिवार सहित अपने अतीत के बारे में कोई भी जानकारी याद नहीं है.

बॉब बिस्वास बने अभिषेक बच्चन जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करते हैं, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं जिससे वह अपने स्वयं के कार्यों के इतिहास बनाम सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाते हैं.

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, अभिषेक बच्चन ने कहा, “बॉब बिस्वास पर काम करने के लिए हमारे पास एक अद्भुत टीम थी. मैंने बॉब की डूबती दुनिया में गहरे गोता लगाने और उसे बनाने का पूरा आनंद लिया है. यह सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है जिस पर मैंने काम किया है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे.”

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, ‘बॉब बिस्वास’ गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है. फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन है. यह क्राइम-ड्रामा एक प्रेम कहानी के बैकड्रॉप पर आधारित है, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर, बॉब बिस्वास के नेतृत्व वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है.

बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर देखें :

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग शुरू, बॉबी देओल समेत बाकी स्टारकास्ट पहुंची

थ्रिलर वेब सीरीज ‘नकाब’ का ट्रेलर लॉन्च, मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता मुख्य भूमिका में

बेलगाम वेब पोर्टल और यूट्यूब चैनलों पर CJI एन वी रमण ने कहा- वो जो चाहे चलाते हैं

टॉकीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई साइको थ्रिलर वेब सीरीज "बेदाद"

सुष्मिता सेन की पूरी हुई 'आर्या' 2 वेब सीरीज की शूटिंग, माफिया से लड़ती दिखेंगी एक्ट्रेस!

अजय देवगन की वेब सीरीज 'रुद्र' से डिजिटल डेब्यू करेंगी ईशा देओल

Leave a Reply