यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद गायब हुई चीनी खिलाड़ी तो ओसाका ने जताई चिंता

यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद गायब हुई चीनी खिलाड़ी तो ओसाका ने जताई चिंता

प्रेषित समय :11:45:27 AM / Thu, Nov 18th, 2021

बीजिंग. टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने कहा कि वह साथी खिलाड़ी पेंग शुआई के बारे में सुनकर स्तब्ध हैं जो चीन में एक पूर्व शीर्ष सरकारी अधिकारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद गायब हैं. जापान की दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी और चार बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन ओसाका ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली और पूछा कि पेंग शुआई कहां हैं?

पेंग शुआई कहां हैं? हैशटैग के साथ नाओमी ओसाका ने ट्विटर पर लिखा, ”मुझे नहीं पता कि आपकी नजरें खबरों पर हैं या नहीं लेकिन हाल में मुझे एक साथी खिलाड़ी के बारे सूचित किया गया जो अपने यौन उत्पीड़न का खुलासा करने के कुछ देर बाद गायब हो गई. आवाज को दबाना किसी भी कीमत पर सही नहीं है.” सितंबर में अमेरिकी ओपन में खिताब की रक्षा के अभियान का अंत तीसरे दौर में हार के साथ होने के बाद से टूर स्तर की प्रतियोगिताओं में नहीं खेलने वाली 24 साल की ओसाका ने उम्मीद जताई कि पेंग शुआई और उनका परिवार ‘सुरक्षित और ठीक’ होगा.

ओसाका ने लिखा, ”मौजूदा स्थिति को लेकर मैं स्तब्ध हूं. मैं उसके लिए प्यार और आशा की किरण भेज रही हूं.” दुनिया के नंबर एक पुरुष खिलाड़ी नोवाक जोकोविच सहित अन्य शीर्ष खिलाड़ी और महिला तथा पुरुष पेशेवर टेनिस टूर के आयोजक डब्ल्यूटीए और एटीपी से दो बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन के आरोपों की विस्तृत जांच की मांग कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान के मंत्री की सलाह- महंगाई से बचने रोटियां कम खाएं, चाय में चीनी कम डालें

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में लगभग 200 चीनी सैनिक सीमा के अंदर घुसे , भारतीय सैनिकों ने खदेड़ा

चीनी फाइटर जेट ताइवान के डिफेंस जोन में घुसे, मिला मुंहतोड़ जवाब

600 दिन में एक भी विदेश दौरा नहीं, क्या बीमार हैं चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग?

ब्रिटेन ने चीनी राजदूत को किया बैन, भड़का चीन बोला- यह कायराना कदम

Leave a Reply