उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, मेरा ही एडवांस वर्जन: उमा भारती

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, मेरा ही एडवांस वर्जन: उमा भारती

प्रेषित समय :07:06:20 AM / Thu, Nov 18th, 2021

प्रयागराज  .  पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता उमा भारती ने प्रयागराज में सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी मेरा ही एडवांस वर्जन है. उमा ने योगी के कार्यों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि अब भाजपा के सामने कोई टिकने वाला नहीं है. वहीं विपक्षी दलों को निशाना बनाते हुए बोलीं, मुलायम सिंह यादव के परिवार में भगदड़ मची है. मायावती जमीन पर कहीं दिखाई ही नहीं दे रहीं हैं. वह तो हमेशा आइसोलेशन में रहती हैं. उमा ने कहा कि योगी मेरे छोटे भाई जैसे हैं. मुझे बहुत प्रिय हैं. मेरे गुरुजी और उनके गुरुजी मित्र रहे हैं.

उमा ने बताया कि 2017 में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के शपथ ग्रहण समारोह से लौटते हुए हवाई जहाज में ही मुझे अमित शाह ने बता दिया था कि योगी यूपी के सीएम बनेंगे. उन्होंने कहा था कि दीदी लगता है योगी आदित्यनाथ के पक्ष में फैसला होने वाला है. विधायक उनके पक्ष में हैं. अमित शाह, रामलाल जी और मैं तीन लोग ही थे. मुझे बड़ी प्रसन्नता हुई थी.

पूर्व मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि इस बार यूपी में विपक्षी दलों के लिए दहाई का आंकड़ा भी छूना मुश्किल हो जाएगा. योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए उन्होंने जो कार्य किया है, उसे भुलाया नहीं जा सकता.

उमा ने कहा कि योगी ने निर्लिप्त भाव से, लेकिन संलिप्त होकर प्रदेश का विकास किया है. जनता ने पूरा मन बना लिया है. यूपी में फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से कमल खिलने जा रहा है.

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी की बढ़ती सक्रियता को लेकर उमा ने कहा कि चुनाव के समय जो लोग आते हैं, उनके बारे में जनता बखूबी जानती है. चुनाव के लिए पांच साल संघर्ष करना पड़ता है, इसके लिए जेल जाने से लेकर डंडे भी खाने पड़ते हैं. कांग्रेस पार्टी का कभी जमाना था. तब उनके पूर्वजों ने सड़क पर संघर्ष किया था, जिसकी बदौलत सत्ता पर काबिज हुए थे. अब माहौल बदल गया है. जनता परिवारवाद से ऊब चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

7-8 साल पहले यूपी की स्थिति देखकर हैरानी होती थी, प्रदेश की जनता को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का इंतजार था: पीएम मोदी

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, यूपी में सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

यूपी के किसान कर रहे हैं अमेरिकन केसर की खेती, कीमत है 2 लाख रुपए किलो

पश्चिमी यूपी में बढ़ी ठंड से बदला स्कूल खुलने का समय

यूपीएससी ने निकाली प्रोग्रामर, कंप्यूटर मैनेजर और मैनेजर पदों पर वैकेंसी

Leave a Reply