स्पाइडर मैन- नो वे होम में होंगे कई विलेन से सामना, देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

स्पाइडर मैन- नो वे होम में होंगे कई विलेन से सामना, देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

प्रेषित समय :10:58:09 AM / Wed, Nov 17th, 2021

मोस्ट अवेडेट फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होमका ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे टॉम हॉलैंड की मुसीबत शुरू होती है जब कुछ पुराने विलेन मानव जाति को नष्ट और उसे मारने आते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत होती है पीटर पार्कर से जो कहते हैं, ‘जब उस मकड़ी ने मुझे काटा, हमारे पास एक हफ्ता था और तभी आपको पता चला.’ फैंस हालांकि एंड्रयू गारफील्ड, टोबे मैग्वायर को देखना चाहते थे, लेकिन उन्हें डॉक्टर ऑक्टोपस (अल्फ्रेड मोलिना), इलेक्ट्रो(जेमी फॉक्स) और डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कम्बरबैच) जरूर देखने को मिले.

ट्रेलर शेयर करते हुए टॉम हॉलैंड ने लिखा, ‘हमने ट्रेलर को फैंस के एक थिएटर में लॉन्च किया और जो रिएक्शन हमें मिला वो काफी शानदार था. थैंक्यू मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे पूरे स्पाइडर मैन करियर में. आपका प्यार और सपोर्ट मुझे खुद पर और विश्वास दिलाता है. मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगा. ये फिल्म आपके लिए है और मुझे आशा है कि ये फिल्म आपको भी उतना मजा देगी जितना मुझे दिया. आप सभी को बहुत प्यार.’

टॉम हॉलैंड का कहना है कि वह और स्पाइडर-मैन: नो वे होम की पूरी कास्ट फिल्म के सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी के लिए तैयार है. हाल ही में एंटरटेनमेंट वीकली को दिए इंटरव्यू के दौरान टॉम ने कहा था, ये फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: होमकमिंग’ फ्रैंचाइजी का कन्क्लूजन होगी और सेट पर पूरी कास्ट ने इसे ऐसा ही माना है. टॉम ने कहा था, मुझे लगता है कि हम खुशनसीब होंगे अगर हमें दोबारा इन किरदारों को करने का मौका मिले और अगर ऐसा हुआ तो आपको एक अलग वर्जन देखने को मिलेगा. हम कोशिश करगें कि अब कुछ अलग करेंगे.

बता दें कि वैसे फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन फैंस स्पाइडर मैन के रूप में एंड्रयू गारफील्ड या टोबे मैग्वायर को देखना चाहते हैं. खैर अब देखते हैं कि टॉम क्या कमाल दिखाते हैं इस फिल्म में. टॉम के अलावा फिल्म में जेंडया और जैकॉब बटालन लीड रोल में हैं. फिल्म 17 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

रामू की फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन को लगा जैकपॉट

रामू की फिल्म 'लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन को लगा जैकपॉट

अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म

रोंगटे खड़े कर देगी रोमांचक थ्रिलर फिल्म छोरी

Leave a Reply