अप्रीलिया ने भारत में लॉन्च किए दो शानदार स्कूटर्स, जानिए कीमत और खासियत

अप्रीलिया ने भारत में लॉन्च किए दो शानदार स्कूटर्स, जानिए कीमत और खासियत

प्रेषित समय :11:18:33 AM / Wed, Nov 17th, 2021

पियाजियो इंडिया ने भारत में अपडेटेड अप्रिलिया एसआर 160 रेंज लॉन्च की है जिसकी कीमत 1,17,494 रुपए (एक्स-शोरूम पुणे) है. यह पुराने मॉडल के मुकाबले करीब 10,533 रुपए महंगा है. कंपनी ने अपडेटेड अप्रिलिया एसआर 125 भी पेश किया, जिसकी कीमत 1,07,595 रुपए(एक्स-शोरूम पुणे) है. इच्छुक ग्राहक अपडेटेड अप्रिलिया एसआर 160 को पूरे भारत में सभी अधिकृत डीलरशिप पर और साथ ही कंपनी की ऑफीशियल वेबसाइट के माध्यम से 5,000 रुपए के टोकन अमाउंट पर प्री-बुक कर सकते हैं. नई एसआर 160 रेंज व्हाइट, ब्लू, ग्रे, लाल और मैट काले रंग में उपलब्ध होगी.

अपडेटेड अप्रिलिया SR 160 डिटेल्ड अपग्रेड के साथ आता है, जिसमें नए हेडलैम्प और एप्रन के साथ फिर से डिजाइन किया गया फ्रंट शामिल है. अब इसमें पुराने मॉडल पर हैलोजन यूनिट की जगह एक नई एलईडी हेडलाइट मिलती है जो एक अपमार्केट लुक देती है. हैंडलबार काउल को भी नया रूप दिया गया है और इसमें रिसेस जैसे एयर-स्कूप हैं.

राइडर्स को मिलेगा मजेदार एक्सपीरियंस

इस मौके पर कमेन्ट करते हुए, पियाजियो इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, डिएगो ग्रैफी ने कहा, “नई अप्रिलिया एसआर 160 रेंज के लॉन्च की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. ब्रांड अप्रिलिया का डेवलपमेंट भारत में बहुत दिलचस्प है, एक शानदार डिजाइन के रूप में एसआर स्कूटर में बड़े पहियों के साथ पहले से ही अप्रिलिया एक्सपीरियंस चाहने वालों के सेगमेंट बना चुके हैं, एसआर एक बेंचमार्क स्कूटर रहा है और एबीएस (एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम), 160 सीसी 3 वी टेक एफआई, हाई टेक, हाई-परफॉर्मेंस इंजन जैसी बेहतरीन इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी पेश करने वाला पहला है. इसका नया डिजाइन राइडर्स को ब्रांड के एक्सपीरियंस को और अधिक मजेदार बनाएगा.”

पियाजियो इंडिया के टू-व्हीलर बिजनेस के हेड सुधांशु अग्रवाल ने कहा, “बिल्कुल नई एसआर 160 बाजार में तूफान लाने के लिए तैयार है. न्यू एसआर नवीनतम अप्रिलिया ब्रांड लुक का एक बेहतरीन लीड है, यह बाजार में अपनी लीडिंग को बढ़ाने जा रहा है. नए रुख के साथ और बेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ, अपने फैन्स के लिए एक्सपीरियंस को बेहतर करेगा, यह भारत में सभी अप्रिलिया डीलरशिप और अप्रिलिया ऑनलाइन दुकान पर उपलब्ध है.”

अप्रीलिया स्कूटर्स की खासियत

पावर उसी 160 सीसी, एयर-कूल्ड, तीन-वाल्व इंजन से आती है जो 7600 आरपीएम पर 10.84 बीएचपी पावर और 6000 आरपीएम पर 11.6 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर 11-लीटर की स्टोरेज कैपेसिटी, एक यूएसबी चार्जर, बूट लाइट, 6-लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी से लैस है. इसमें एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है जो अप्रिलिया एसएक्सआर 160 से उधार लिया गया है. क्लस्टर आरपीएम, माइलेज, एवरेज स्पीड, टॉप स्पीड, फ्यूल सिग्नल, ओडोमीटर और टाइम आदि दिखाता है. स्पोर्टी स्कूटर में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स, पीछे की तरफ मोनोशॉक, सिंगल-चैनल ABS के साथ फ्रंट डिस्क, आउटगोइंग मॉडल से 14-इंच के अलॉय व्हील मिलते रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बूम मोटर्स ने लॉन्‍च किया कॉर्बेट इलेक्ट्रिक स्कूटर, 12 नवंबर से शुरू होगी बुकिंग

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव आने वाले हफ्ते में होगी शुरू, डिलीवरी भी जल्द

फेस्टिव धमाका! मात्र 6,999 रुपये में घर लाए Hero बाइक्स और स्कूटर्स

भारत में 7 अक्टूबर को लॉन्च होगा TVS का नया 125cc स्कूटर

ओला ने एक दिन में की 600 करोड़ रुपये के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री

Leave a Reply