राजकुमार और भूमि की फिल्‍म बधाई दो अब 4 फरवरी 2022 को होगी रिलीज

राजकुमार और भूमि की फिल्‍म बधाई दो अब 4 फरवरी 2022 को होगी रिलीज

प्रेषित समय :07:30:41 AM / Wed, Nov 17th, 2021

मुंबई. पिछले काफी समय से राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘बधाई दो’ काफी चर्चा में है. इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है लेकिन अब इस फिल्म के लिए दर्शकों का इंतजार थोड़ा सा बढ़ने वाला है. अब यह फिल्म जनवरी 2022 के गणतंत्र दिवस के वीकेंड पर रिलीज नहीं होगी.

जंगली पिक्चर्स के प्रोडक्शन तले और हर्षवर्धन कुलकर्णी के डायरेक्शन में बन रही ‘बधाई दो’ को पहले 28 जनवरी 2022 के दिन रिलीज किया जा रहा था मगर अब इसकी रिलीज को एक हफ्ते आगे खिसका दिया गया है. अब ‘बधाई दो’ 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. जंगली पिक्चर्स के सोशल मीडिया हैंडल से यह जानकारी दी गई है. इस पोस्ट में लिखा गया, ‘रिलीज शेड्यूल में बदलाव के कारण बधाई दो की रिलीज डेट 4 फरवरी 2022 कर दी गई है. अब यह फिल्म प्यार के महीने में आ रही है और इससे अच्छा तरीका महीने की शुरूआत का हो ही नहीं सकता.’

बता दें कि फिल्म में राजकुमार राव एक महिला पुलिस थाने के पुलिस अधिकारी की भूमिका में जबकि भूमि पेडनेकर एक स्कूल की पीटी टीचर की भूमिका में नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा सीमा पहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतेश पांडे और शशि भूषण जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘बधाई हो’ का सीक्वल है. हालांकि इस फिल्म की कहानी और कलाकार बिल्कुल अलग होने वाले हैं. ‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता और सुरेखा सीकरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

रामू की फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन को लगा जैकपॉट

अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म

रोंगटे खड़े कर देगी रोमांचक थ्रिलर फिल्म छोरी

फिल्म निर्माता, निर्देशक करण जौहर, कंगना रनौत, एकता कपूर पदमश्री अवार्ड से हुए सम्मानित

Leave a Reply