नवाब मलिक का नया खुलासा, समीर वानखेड़े से पूछा- काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता

नवाब मलिक का नया खुलासा, समीर वानखेड़े से पूछा- काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता

प्रेषित समय :13:46:34 PM / Tue, Nov 16th, 2021

मुंबई. आर्यन खान ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की भूमिका पर सवाल उठाए हैं. मलिका का कहना है कि क्रूज ड्रग्स मामले में केपी गोसावी और काशिफ खान मुख्य भूमिका में थे. काशिफ पोर्ट के जरिए क्रूज पर गया. काशिफ के साथ एक और दुबई का व्यक्ति था जिसका खुलासा हम अभी नहीं करेंगे. मैंने ट्विटर पर व्हाट्सएप चैट डाला है. वानखेड़े जवाब दें कि काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता है?

नवाब मलिक ने कहा, मेरे ट्वीट के जरिए मैंने केपी गोसावी और दिल्ली के एक इनफॉर्मर के बीच की चैट सामने लाई है. इस चैट के जरिए यह बात साफ होती है कि कुछ खास व्यक्ति को रेड के दौरान हिरासत में लिया गया है और कुछ खास लोगों को छोड़ दिया गया है यह स्पष्ट होता है. क्रूज पार्टी मामले में केपी गोसावी और मनीष भानुशाली यह प्रमुख किरदार है. काशिफ खान यह भी इस मामले मैं महत्वपूर्ण नाम है.

नवाब मलिक ने आगे कहा, क्रूज पार्टी में काशिफ खान भी था उसके साथ दुबई का एक व्यक्ति भी था. उस व्यक्ति को वाइट दुबई नाम से जाना जाता है. वाइट दुबई का खुलासा आने वाले वक्त में करूंगा. काशिफ खान और वाइट दुबई नाम के व्यक्ति को समीर वानखेडे ने हिरासत में नहीं लिया. समीर वानखेडे नहीं है साफ करना चाहिए कि काशिफ खान और उनके बीच क्या संबंध है.

उन्होंने आगे कहा, मेरा आरोप है कि काशिफ खान समीर वानखेड़े के लिए वसूली करने का काम करता है. गोवा में कशिश के जरिए ड्रग्स का बड़ा रैकेट चलाया जाता है. कुछ दिन पहले काशिफ खान पर मुंबई के बांद्रा में एक मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में वह फरार है पुलिस तलाश कर रही है जानकारी के मुताबिक हो गोवा में है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, पुलिसकर्मी भी शामिल, गर्भवती हुई पीड़ित

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस मुठभेड़ में मार गिराए 26 नक्सली, 4 जवान भी जख्मी

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 26 नक्सली मारे गए

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 26 नक्सली मारे गए

Leave a Reply