Airtel के इस सस्ते प्लान में हर दिन मुफ्त मिल रहा है 500MB डेटा

Airtel के इस सस्ते प्लान में हर दिन मुफ्त मिल रहा है 500MB डेटा

प्रेषित समय :08:48:26 AM / Tue, Nov 16th, 2021

दूरसंचार कंपनियों में से एक भारती एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन सुविधाएं के साथ-साथ अद्भुत रिचार्ज ऑफर अपने ग्राहकों के लिए लाती रहती हैं. एयरटेल कंपनी अब नया रिचार्ज ऑफर लेकर आई है जिसके तहत यूज़र्स को हर दिन 500MB मुफ्त डेटा दिया जाएगा. कीमत की बात करें तो कंपनी ने यूजर्स के बजट के हिसाब से ही इसकी कीमत निर्धारित की है. 

बता दें कि इस रिचार्ज पैक की कीमत सिर्फ 249 रुपये है. 249 के प्लान के साथ यूजर्स को जो पहले लाभ दिए जा रहे थे वो लाभ अभी भी बरकरार है.कंपनी ने इस पैक में 500MB मुफ्त डेटा भी जोड़ा है. इस पैक में यूज़र्स को हर दिन 1.5GB मुफ्त डेटा की पेशकश की गई थी लेकिन अब डेटा बढ़ाकर 2GB कर दिया गया है. इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है.

एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए यूज़र्स रोजाना 0.5 जीबी या 500MB डेटा रिडीम कर सकते हैं. ये ध्यान रखना ज़रूरी है कि ये खास ऑफर सिर्फ इस विशेष प्रीपेड रिचार्ज योजना के लिए मान्य है. टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये कोई नया प्लान नहीं है, बल्कि एयरटेल ने मौजूदा प्लान में नए फायदे जोड़े हैं.

500 MB अतिरिक्त मुफ्त डेटा का इस्तेमाल करने के लिए यूज़र्स को अपने एयरटेल सिम को 249 पैक के साथ रिचार्ज करना होगा. अगर आपके फोन में एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड नहीं है तो इसे आपको डाउनलोड करना होगा, फिर एयरटेल थैंक्स ऐप खोलें और रिडीम फ्री 500MB डेटा विकल्प चुनें.

यूज़र्स को पैकेज के 28 दिनों तक हर दिन डेटा रिडीम करने की इस प्रक्रिया को दोहराना होगा. 249 प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, यूज़र्स अब अपने 28 दिनों के वैधता में कुल 56GB डेटा प्राप्त करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जल्द रोड ट्रिप के दौरान यूज़र्स को Google Map बताएगा कितना देना होगा Toll Tax

BSNL दे रहा है सस्ता रिचार्ज प्लान ऑफर! जानें किन यूज़र्स को मिलेगा फायदा

वॉट्सऐप यूज़र्स के लिए बड़ी खबर अब भेजने से पहले एडिट कर सकेंगे फोटो

टेलिग्राम यूज़र्स अब ग्रुप वीडियो कॉल में जुड़ सकेंगे 1000 लोग

अचानक ट्विटर हुआ ठप, दुनियाभर के करोड़ों यूज़र्स प्रभावित

Leave a Reply