भिलाई में कांग्रेस नेता और पाषर्द सूरज बंछोर की हत्या, घर के पास ही देर रात हुआ हमला

भिलाई में कांग्रेस नेता और पाषर्द सूरज बंछोर की हत्या, घर के पास ही देर रात हुआ हमला

प्रेषित समय :12:22:55 PM / Tue, Nov 16th, 2021

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई-चरोदा नगर निगम के पार्षद और कांग्रेस नेता सूरज बंछोर की हत्या कर दी गई है. सोमवार की देर रात हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया. नगर निगम के हथखोज क्षेत्र में घर के पास ही सूरज बंछोर पर देर रात हमला कर दिया गया. हमले में कांग्रेस नेता को गंभीर चोटें लगीं. आनन-फानन में आस-पास के लोग उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई. देर रात तक भिलाई-3 पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश करती रही. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पार्षद सूरज बंछोर के भाई मुकेश बंछोर ने बताया कि घर के पास ही तालाब के किनारे सूरज रोज ही बैठने जाते थे. सोमवार की शाम को भी वे वहां गए थे. तालाब घर से महज 150 मीटर की दूरी पर ही है. राजनीतिक रूप से मनमुटाव का पता नहीं, लेकिन किसी से उनका कोई गंभीर विवाद नहीं हुआ था. ऐसे में उन पर हमला के पीछे का कारण समझ नहीं आ रहा है. देर रात परिवार वाले सूरज को लेकर भिलाई के एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई है. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद आज अंतिम संस्कार हथखोज में ही किया जाएगा.

बता दें कि भिलाई-चरोदा नगर निगम क्षेत्र में चुनाव होने हैं. सूरज बंछोर पिछले चुनाव में वार्ड-2 से कांग्रेस की टिकट पर पार्षद चुने गए थे. इस बार भी वे चुनाव की तैयारी शुरू कर दिए थे. घटना की सूचना के बाद देर रात ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. घटना स्थल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भिलाई-3 स्थित निवास से 5 से 8 किलोमीटर की दूरी पर ही है. थाना क्षेत्र भी एक ही है. ऐसे में इतनी बड़ी वारदात को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केरल के पलक्कड़ में आरएसएस वर्कर की बेरहमी से हत्या, शरीर पर मिले 50 से ज्यादा घाव

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, यूपी में सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

अमेरिकी कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

मोदी सरकार इस काम से खुश हुए कांग्रेस के यह दिग्गज नेता, जमकर तारीफ की

राशिद अल्वी ने राम भक्तों को बताया राक्षस, BJP बोलीं- कांग्रेस के विचारों में कितना जहर है

Leave a Reply