राजकुमार राव-पत्रलेखा के रिसेप्शन में शामिल हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

राजकुमार राव-पत्रलेखा के रिसेप्शन में शामिल हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

प्रेषित समय :12:04:30 PM / Tue, Nov 16th, 2021

अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा 11 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. 15 नवंबर को दोनों ने चंडीगढ़ में सात फेरे लिए. दोनों तस्वीरें में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी. राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपने शादी समारोह को बेहद निजी रखा. इस बीच, सोमवार की रात को चंडीगढ़ में ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी शामिल हुए.

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दोनों को शादी और सुखी जीवन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर राजकुमार और पत्रलेखा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. सीएम ने दोनों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘ ‘चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं.’ आपको बता दें कि राजकुमार राव असल में गुरुग्राम के रहने वाले हैं.

इस तस्वीर में पत्रलेखा ने गोल्डन कलर की खूबसूरत सिल्क साड़ी पहन रखी थी. उन्होंने गले में हेवी ज्वेलरी के साथ जुड़ा बना रखा था. साथ ही सिंदूर बिंदी के साथ उन्होंने लुक को कंप्लीट किया था. इसके साथ उन्होंने साड़ी पर एक शॉल भी ले रखा था. वहीं, राजकुमार राव ब्लैक सूट पहन रखा था. राजकुमार राव और पत्रलेखा एक साथ बहुत ही अच्छे लग रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

रामू की फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन को लगा जैकपॉट

अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म

रोंगटे खड़े कर देगी रोमांचक थ्रिलर फिल्म छोरी

Leave a Reply